• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Harsimrat Called Bathinda's DC A 'guppy', The Former Union Minister Had Made Phone Calls To The Farmers Standing In The Mandi.

बठिंडा के DC को हरसिमरत ने कहा 'गप्पी':किसानों की मुश्किलें सुन पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किया था फोन; डीसी का जवाब सुन कही यह बात

चंडीगढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा के DC से फोन पर बात करती हरसिमरत कौर बादल। - Dainik Bhaskar
बठिंडा के DC से फोन पर बात करती हरसिमरत कौर बादल।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली नेता हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा के DC अरविंद पाल सिंह को 'गप्पी' कह दिया। यह वाकया तब हुआ, जब हरसिमरत ने अनाज मंडी में किसानों की मुश्किलें सुनी और वहीं से उन्होंने डीसी को फोन लगा लिया। फोन रखने के बाद हरसिमरत ने यह बात कही। अब इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस बारे में DC की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

दरअसल, हरसिमरत कौर बादल गांव बादल से बठिंडा अपने ऑफिस आ रही थी। रास्ते में वह अनाज मंडी नरूआना में रुक गई। वहां पर किसान खड़े थे। किसानों ने उन्हें कहा कि वह पिछले 15 दिन से मंडी में बैठे हैं। पहले बारदाना (अनाज पैक करने की बोरियां) नहीं थी। यह सुनकर हरसिमरत ने नए डीसी अरविंद पाल सिंह को फोन लगा लिया।

बठिंडा की नरूआना अनाज मंडी में किसानों से बात करती हरसिमरत बादल
बठिंडा की नरूआना अनाज मंडी में किसानों से बात करती हरसिमरत बादल

फोन पर यह हुई बात

हरसिमरत ने फोन मिलाकर कहा कि मैं 15 साल में पहली बार देख रही हूं कि फसल सड़क तक आ गई है। 15 दिन से किसान इस मौसम में बैठे हैं। 3 दिन से यहां कोई अफसर नहीं आया। यहां किसी अफसर को भेजो ताकि वो किसानों की सुध ले। हरसिमरत ने कहा कि बिजाई का सीजन है, किसानों को DAP खाद भी उपलब्ध कराओ। इसके बाद हरसिमरत ने कहा कि मुझे डीसी ने कहा कि अभी अफसर को भेज रहा हूं लेकिन मुझे तो गप्पी जैसा ही लगता है।

खबरें और भी हैं...