नई व्यवस्था और फैसला / हाईकोर्ट समेत चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा की सभी अदालतों की गर्मियों की छुट्टियां खारिज

चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की सभी अधीनस्थ अदालतों जिला अदालतों व दूसरी तमाम अदालतों में 1 जून से 30 जून तक होने वाले गर्मियों के अवकाश को भी खारिज करने का फैसला लिया गया है। चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की सभी अधीनस्थ अदालतों जिला अदालतों व दूसरी तमाम अदालतों में 1 जून से 30 जून तक होने वाले गर्मियों के अवकाश को भी खारिज करने का फैसला लिया गया है।
X
चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की सभी अधीनस्थ अदालतों जिला अदालतों व दूसरी तमाम अदालतों में 1 जून से 30 जून तक होने वाले गर्मियों के अवकाश को भी खारिज करने का फैसला लिया गया है।चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की सभी अधीनस्थ अदालतों जिला अदालतों व दूसरी तमाम अदालतों में 1 जून से 30 जून तक होने वाले गर्मियों के अवकाश को भी खारिज करने का फैसला लिया गया है।

  • हाईकोर्ट में 1 से 26 जून तक इस बार नहीं रहेंगी छुटि्टयां
  • केस फाइलिंग लिस्टिंग और हियरिंग का काम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होता रहेगा

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:37 PM IST

चंडीगढ़. (ललित कुमार). पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट समेत चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की सभी जिला अदालतों की गर्मियों की छुट्टियां खारिज कर दी गई हैं। हाईकोर्ट ने इस संबंध में शनिवार को फैसला लेते हुए आदेश जारी किए कि हाईकोर्ट में 1 से 26 जून तक होने वाली गर्मियों की छुट्टियां खारिज कर दी गई हैं। इस दौरान मौजूदा व्यवस्था के तहत ही केस फाइलिंग लिस्टिंग और हियरिंग का काम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होता रहेगा।

इसके अलावा चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की सभी अधीनस्थ अदालतों जिला अदालतों व दूसरी तमाम अदालतों में 1 जून से 30 जून तक होने वाले गर्मियों के अवकाश को भी खारिज करने का फैसला लिया गया है। इन अदालतों में भी मौजूदा व्यवस्था अनुसार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केस दायर होने से लेकर सुनवाई तक की प्रक्रिया जारी रहेगी।

बता दें कि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से पहले दिल्ली हाईकोर्ट भी गर्मियों के अवकाश को कैंसिल करने का फैसला ले चुकी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना