पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पाइप एंड बैरल क्लब में फिर पिलाया जा रहा था हुक्का, मालिक पर मामला दर्ज

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने हुक्का न पिलाने के सख्त आदेश जारी कर रखे हों, लेकिन इसे कोई नहीं मान रहा। डिस्कोथेक संचालक इन आदेशों को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं। 30 दिसंबर को हुक्का पिलाने में पकड़े जाने के बाद एक बार फिर शनिवार रात सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में हुक्का सर्व किया जा रहा था। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने क्लब मेें छापा मारकर चार हुक्के जब्त किए हैं।

पुलिस ने क्लब के मालिक सेक्टर-50 प्रोग्रेसिव सोसायटी निवासी सुमेश गगनेजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक्साइज डिपार्टमेंट ने तीन दिन के लिए इस क्लब को सील कर दिया है। लगातार पकड़े जाने पर क्लब का एक्साइज लाइसेंस भी सील किया जा सकता है। इससे पहले भी पुलिस 30 दिसंबर 2020 को पाइप एंड बैरल क्लब के मालिक पर हुक्का पिलाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर चुकी है।

शनिवार को सेक्टर-3 थाना प्रभारी शेर सिह को सूचना मिली कि सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में हुक्का सर्व किया जा रहा है। थाना प्रभारी शेर सिंह ने एएसआई कुलदीप सिंह, सीनियर कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार और कॉन्स्टेबल जयपाल सिंह की टीम बनाई। पुलिस जब पाइप एंड बैरल क्लब में गई तो स्टाफ ग्राहकों को हुक्का सर्व कर रहे थे।

पुलिस टीम ने हुक्का सर्व करते हुए स्टाफ की वीडियो बनाकर हुक्के को जब्त किया। स्टाफ ने पुलिस को बताया कि क्लब मालिक सेक्टर-50 स्थित प्रोग्रेसिव सोसायटी निवासी सुमेश गगनेजा के कहने पर हुक्का सर्व किया जा रहा था। पुलिस ने चार हुक्के जब्त कर क्लब मालिक सुमेश गगनेजा के खिलाफ मामला दर्ज किया।

क्लब को तीन दिन के लिए किया सील

सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सेंट्रल के निर्देशों में सेक्टर-9 के एक रेस्टोरेंट को रविवार को सील किया गया। दरअसल यहां शनिवार रात को ही हुक्का सर्व करते हुए टीम ने पकड़ा था। इसके बाद एसडीएम सेंट्रल ने इसको सील करने को लेकर निर्देश जारी कर दिए थे।

सेक्टर-26 में भी चेकिंग

.सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ईस्ट सुधांशु गौतम ने भी सेक्टर-26 में एक रेस्टोरेंट पर हुक्का सर्व करने को लेकर कार्रवाई की‌। रविवार को यहां सेक्टर-26 के एक रेस्टोरेंट में दो-तीन लोगों को हुक्का पीते हुए पाया गया। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। साथ ही अगले 3 दिनों के लिए रेस्टोरेंट को भी सील करने को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें