पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जीवनसाथी नहीं,विश्वासघाती है ये:पत्नी के फर्जी साइन करके दो बैंकों से लिया लोन, अब बीवी नहीं जेल के लांगरी के हाथ की खानी पड़ेंगी रोटियां

चंडीगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
(सिंबोलिक फोटो). - Dainik Bhaskar
(सिंबोलिक फोटो).

एक पति द्वारा पत्नी के फर्जी साइन कर लोन लेने का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच करने में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहाली फेज 11 की रहने वाली मिनी ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके पति हरदीप सिंह ने उनकी फर्जी साइन कर दो बैंक से लोन लिया है। मामले में सेक्टर 3 थाना पुलिस ने जांच करने के बाद केस दर्ज कर लिया है। जाहिर सी बात है कि गिरफ्तारी के बाद चंद घंटे ही सही लेकिन अब बीवी के नहीं जेल के लांगरी के हाथ की रोटियां खानी पड़ेंगी।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक मिनी और हरदीप सिंह की साल 2008 में शादी हुई थी। शादी के बाद उनके पति ने उन्हें बोला कि वह नौकरी करते हैं और एक फर्म खोलना चाहते है। लेकिन वह फर्म अपने नाम पर नहीं खोल सकते। इस पर आरोपी ने पत्नी के नाम पर फर्म खोली।

इसके बाद उसने सेक्टर 9 के दो बैंक RBL और फल्लरट्रोन बैंक से लोन लिया। लोन की रकम को फर्म के अकाउंट में ट्रांसफर किया जिसके बाद उसे इस्तेमाल भी किया। इसका पता किसी तरह से पत्नी को लगा तो पत्नी ने मामले में शिकायत पुलिस हैड क्वार्टर में दी। शिकायत के आधार पर सेक्टर 3 थाना पुलिस ने जांच की। जिसके बाद केस दर्ज कर लिया है।

अब पुलिस मामले में बैंक में लोन लेने के समय दिए गए दस्तावेजों को हासिल कर रही है जिसके बाद किए गए फर्जी साइन की जांच करेगी। पुलिस ने केस पति के खिलाफ दर्ज किया है हालांकि पत्नी द्वारा दी शिकायत में बताया गया है कि उनके पति द्वारा लिए गए फर्जी लोन में बैंक के कर्मी भी शामिल हो सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें