पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रसूखदारों की खुलेआम गुंडागर्दी:मैं बीजेपी नेता गोयल हूं जोर से चिल्लाकर जड़ दिया कमिश्नर के पीएस को थप्पड़

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निगम कमिश्नर केके यादव से पहले मिलने की जिद‌्द में बीजेपी नेता ने कमिश्नर के प्राइवेट सेक्रेटरी (पीएस) से मारपीट कर डाली। आरोप हैं कि भाजयुमो के पूर्व प्रधान गौरव गोयल ने कहा-‘केंद्र में हमारी सरकार है, एमसी में भी हमारी मेयर है, फिर भी कांग्रेस वालों को पहले मिलने दिया जा रहा है’। इसके बाद भाजपाई धरने पर बैठ गए और कमिश्नर के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

उधर, एमसी कर्मचारी यूनियन भी भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कमिश्नर ने एसएसपी को फोन कर धरने पर बैठे लोगों को हटवाया। लेकिन बीजेपी नेता एमसी पोर्च में बैठकर धरना देने लगे। वहीं, जब इस मामले में भास्कर ने गौरव गोयल का पक्ष जानने के लिए फोन किया तो उनका नंबर बंद मिला।

हरफूल कल्याण को पहले भेज दिया था मिलने के लिए

गांव में काम करवाने की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार दोपहर 12 बजे निगम कमिश्नर से मिलने गया था। कमिश्नर 1 बजे सेक्रेटेरिएट में मीटिंग करके एमसी ऑफिस पहुंचे। प्राइवेट सेक्रेटरी जतिन सैनी ने पूर्व मेयर हरफूल चंद्र कल्याण को कमिश्नर से मिलने के लिए अंदर भेज दिया। यह देख बीजेपी नेता गौरव गोयल जतिन सैनी से भिड़ गए।

जोर-जोर से चिल्लाकर कहने लगा कि ‘केंद्र में हमारी सरकार है, मेयर भी हमारी है, फिर भी कांग्रेसियों को पहले मिलने दिया जा रहा है’। इसपर सैनी ने कहा कि हरफूल कल्याण ने कमिश्नर से एक दिन पहले मिलने का समय लिया हुआ है। इतना कहते ही गौरव गोयल ने सैनी के साथ हाथापाई की और थप्पड़ जड़ दिया। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि मैं बीजेपी नेता गोयल हूं। कांग्रेस प्रधान प्रदीप छाबड़ा, जनरल सेक्रेटरी हरमेल केसरी और आप के कन्वीनर प्रेम गर्ग ने बीजेपी नेता की इस कार्रवाई की निंदा की है।

पहले से तैयार करवा रखे थे कमिश्नर के खिलाफ बैनर

भाजपा के नेताओं और वर्कर्स से निगम कमिश्नर के बैनर हाथों में लेकर नारेबाजी की। बैनर देखने से साफ लग रहा था कि निगम कमिश्नर के खिलाफ प्रदर्शन करने की पहले से ही तैयारी कर ली गई थी। हंगामा ज्यादा बढ़ा तो बाद में बीजेपी प्रधान अरुण सूद ने कमिश्नर से मिलकर बीजेपी का धरना खत्म करवा दिया।

कर्मचारी यूनियन बोली-केस दर्ज नहीं हुआ तो थाने का घेराव करेंगे

इस मामले में एमसी की कर्मचारी यूनियन भी एकजुट हो गई है। वीरवार को बीजेपी नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन करने का आह्वान किया गया है। कहा कि अगर पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया तो पुलिस थाने का घेराव भी किया जाएगा।

समझौते का बन रहा दबाव

प्राइवेट सेक्रेटरी को पीटने वाले पर नेता पर कार्रवाई के बजाय उसे बचाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार उससे माफी मंगवाकर मामले को रफा-दफा करने का जुगाड़ किया जा रहा है।

इतने लोग थाेड़े मिलने आ सकते हैं

ऑफिस में मिलने के लिए 10 से 15 लोग कैसे आ सकते हैं? इस घटना के बाद भी बीजेपी के दो नेताओं को मिलने के लिए कह दिया था, लेकिन वे सभी साथ मिलने पर अड़े रहे।

केके यादव, निगम कमिश्नर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें