पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट का मामला:9 महीनों में न तो आरोपियों को पकड़ पाई पुलिस और न ही कार बरामद हुई

मनीमाजरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आईटी पार्क में गनपॉइंट पर कार लूटने का मामला

20 जनवरी को तीन लुटेरे गुड़गांव निवासी आदित्य डीडवाना को गनपॉइंट पर लेकर उनकी कार उड़ा ले गए थे। उसी कार में बाद में लुटेरों ने करनाल में 90 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। कार लूटकर भागे लुटेरों को पुलिस आज तक पकड़ नहीं पाई है। पीड़ित को कार भी वापस नहीं मिल पाई है। हालांकि चंडीगढ़ पुलिस ने कार लूट मामले को जल्द सुलझाने का दावा किया था।

पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली थी। फुटेज में वह कार दिखाई दे रही थी जो आईटी पार्क थाना क्षेत्र से लूटी गई थी। इसी कार से लुटेरे करनाल में 90 लाख की लूट को अंजाम दे रहे थे। इसी कार में लुटेरे बैठकर जाते हुए दिखाई दिए थे। अब पुलिस मामले में कोई भी जवाब देने से बचती नजर आ रही है। बड़ा सवाल यह है कि पुलिस का आपसी तालमेल अगर होता तो कार का नंबर फ्लैश किया जा सकता था और आरोपी करनाल में पकड़ लिए जाते।

20 जनवरी को तीन लुटेरे गुड़गांव निवासी आदित्य डीडवाना को गनपॉइंट पर लेकर उनकी कार उड़ा ले गए थे। उसी कार में बाद में लुटेरों ने करनाल में 90 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। कार लूटकर भागे लुटेरों को पुलिस आज तक पकड़ नहीं पाई है। पीड़ित को कार भी वापस नहीं मिल पाई है। हालांकि चंडीगढ़ पुलिस ने कार लूट मामले को जल्द सुलझाने का दावा किया था। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली थी।

फुटेज में वह कार दिखाई दे रही थी जो आईटी पार्क थाना क्षेत्र से लूटी गई थी। इसी कार से लुटेरे करनाल में 90 लाख की लूट को अंजाम दे रहे थे। इसी कार में लुटेरे बैठकर जाते हुए दिखाई दिए थे। अब पुलिस मामले में कोई भी जवाब देने से बचती नजर आ रही है। बड़ा सवाल यह है कि पुलिस का आपसी तालमेल अगर होता तो कार का नंबर फ्लैश किया जा सकता था और आरोपी करनाल में पकड़ लिए जाते।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें