पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Chandigarh, Copies Of Laws Were Set On Fire In Front Of The BJP Leader's House On Behalf Of Kisan Mazdoor Ekta Manch.

5 जून को संसद में पेश किया था:चंडीगढ़ में किसान मजदूर एकता मंच की ओर से भाजपा नेता के घर के आगे कानूनों की कॉपियों को आग के हवाले किया

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसान-मजदूर एकता मंच ने आज भाजपा नेता संजय टंडन के घर के बाहर  विरोध प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
किसान-मजदूर एकता मंच ने आज भाजपा नेता संजय टंडन के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
  • पुलिस ने बैरिकड लगा कर विरोध करने वालों को नेता के घर से दूर रखा

चंडीगढ़ में शनिवार को किसान-मजदूर एकता मंच की ओर से भाजपा नेता के घर के सामने जाकर नारेबाजी की गई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कृषि कानून की कॉपियों को जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। एकता मंच की ओर से कहा गया कि आज के दिन 5 जून को किसानों के खिलाफ कृषि कानून को संसद में पेश किया गया था। जिसके विरोध में पूरे देश में बीजेपी नेताओं के घरों के आगे काले कानून की कॉपियों को आग के हवाले किया जा रहा है।

महिलाओं ने भी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया
महिलाओं ने भी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया

शहर में आज किसान-मजदूर एकता मंच की ओर से भाजपा नेता संजय टंडन के घर के सामने विरोध जताने के लिए जमा होकर कानून की कॉपियों को आग के हवाले किया गया। मंच के सदस्यों को भाजपा नेता के घर के पास जाने से रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेड लगा कर उन्हें रोका गया।

पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रास्ता रोका
पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रास्ता रोका

मंच के सदस्यों की ओर से कहा गया कि किसान संयुक्त मोर्चा की ओर से आज पूरे देश में भाजपा नेताओं के घर के सामने प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था उसी के तहत आज चंडीगढ़ में भाजपा सांसद किरण खेर के घर के सामने विरोध करना था लेकिन वे बीमार होने के कारण शहर में नहीं है,इसलिए भाजपा के संजय टंडन के घर के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। लोगों ने विरोध दर्ज करने के लिए अपने हाथों में बैनर पकड़े हुए थे और भाजपा नेताओं खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

काफी संख्या में पुलिस भाजपा नेता के घर के बाहर तैनात रहे
काफी संख्या में पुलिस भाजपा नेता के घर के बाहर तैनात रहे
खबरें और भी हैं...