• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Chandigarh, Fearless Snatchers Snatched The Person's Mobile Including The Woman's Purse And Fled From The Spot, No Fear Of The Police

बाइक सवार स्नैचरों ने शहर में मंचाया आंतक:महिला का पर्स और युवक का मोबाइल छीनकर फरार, नाकाबंदी के बावजूद नहीं लगे पुलिस के हाथ

चंडीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़ शहर में बाइक सवार स्नैंचरो का आतंक पूरी तरह से कायम है। स्नैचरों ने शहर के सेक्टर-47 स्थित गुरूद्वारे के पास साइकिल सवार युवक का मोबाइल फोन और खुड्डा अलीशेर के बस स्टॉप के पास महिला का पर्स छीनकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने स्नैचरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी। दोनों लोगों ने मामले की शिकायत पुलिक को दी। शिकायत के बाद मामले में सेक्टर-11 और थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बाइक सवार स्नैचरों ने छीना महिला का पर्स
खुड्डा अलीशेर निवासी सीमा देवी ने बताया कि वह किसी काम से मार्केट की तरफ जा रही थी। जब वह बस स्टॉप पर पहुंची तो पीछे से बाइक सवार 2 युवक आए और उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। उसने शोर मचाया जिससे वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। सीमा देवी ने बताया कि छीने गए पर्स में 18 हजार नकदी, दो आधार कार्ड और अन्य जरूरी कागजात थे। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने सीमा देवी के बयान पर बाइक सवार स्नैचरों पर मामला दर्ज किया है।

दूसरी वारदात में बाइक सवारों ने युवक का मोबाइल फोन छीनकर फरार
पंचकूला के सेक्टर-17 निवासी प्रमोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह साइकिल से मोहाली जा रहा था। जब वह सेक्टर-47 गुरूद्वारे के पास पहुंचा तो उसका फोन आ गया। वह फोन सुनने लगा तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। उसने शोर मचाया और मामले की सूचना राहंगीर की मदद से पुलिस को दी। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने प्रमोद कुमार की शिकायत पर बाइक सवार स्नैचरों पर मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...