पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Chandigarh, On The Lines Of Congress Leaders, The BJP Leaders Also Reached With Lanterns And Flashlights To Find The Congress Councilors.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेक्टर-56 के पार्षद को खोजा:चंडीगढ़ में अब कांग्रेस नेताओं की तर्ज पर BJP नेता भी कांग्रेस पार्षदों को खोजने के लिए लालटेन और टॉर्च लेकर पहुंचे

चंडीगढ़2 महीने पहले
भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-56 में कांग्रेसी पार्षद को लालटेन और टॉर्च लेकर खोजा।

शहर में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेसी नेताओं के कदमों पर चल रहे हैं। सुभाष चावला जब से कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष बने हैं, उन्होंने भाजपा पार्षदों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने शुरू किए हैं। शहर में पानी के रेटों में बढ़ोतरी करने से कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता भाजपा पार्षदों के घरों के आगे जाकर पानी के रेट बढ़ाने पर विरोध कर रहे हैं।

पार्षद को उनके वार्ड में खोजा

अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-56 और पलसोरा के स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी के स्थानीय पार्षद सतीश कैंथ को उनके वार्ड में घूमकर और घर-घर जाकर तलाश की और सेक्टर-56 स्थित पुलिस चौकी में जाकर उनकी गुमशुदगी की दरख़्वास्त पुलिस को दी। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर, मेयर रविकांत शर्मा, जिलाध्यक्ष रविन्द्र पठानिया सहित कई लोग शामिल थे।

पूरे सेक्टर का चक्कर लगाया

बीजेपी नेताओं ने बताया कि पार्षद सतीश कैंथ को ढूंढने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री के नेतृत्व में पूरे सेक्टर-56 के वार्ड का चक्कर लगाया और पाया कि पूरे वार्ड की हालत दयनीय है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लोगों के पास जा-जा कर पूछा कि किसी ने पार्षद सतीश कैंथ को कहीं देखा है, तो लोगों का उत्तर था कि साढ़े चार साल हो गए पार्षद नदारद हैं। ढूंढने से भी नहीं मिलते।

भाजपा नेता सूद ने कहा

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सेक्टर और गांव पलसोरा की सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं। कई स्थानों पर तो सीवरेज बह रहे हैं और सीवरेज का पानी पीने वाले पानी की पाइप लाइन में जा रहा है। उसी पानी को पीने के लिए स्थानीय निवासी विवश हैं। यहां के पार्क का रख रखाव भी ठीक नहीं है। पार्कों में रोशनी का कोई पुख्ता प्रबंध नहीं है।

वहीं पार्टी के प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि वार्ड के लोग पार्षद सतीश कैंथ को खोज रहे हैं लेकिन वे दिख नहीं रहे हैं। इस कारण लोगों के साथ मिलकर भाजपा के वर्करों ने उन्हें आज खोजा और न मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें