पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Chandigarh, The Temperature Dropped By 9 Degrees Due To The Cold Air, Cloudy Sky And Light Drizzle In The Late Evening.

शाम को पड़ सकती राहत की बूंदें:चंडीगढ़ में आज सुबह से चल  रही ठंडी हवा, आकाश में छाए बादल और देर शाम हुई हल्की बूंदाबांदी से 9 डिग्री तापमान गिरा

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में गुरुवार को बादल छाए  रहे लेकिन बारिश नहीं हुई। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
शहर में गुरुवार को बादल छाए रहे लेकिन बारिश नहीं हुई। फाइल फोटो
  • आज शाम को हल्की बारिश के आसार बन रहे

शहर में आज सुबह से हवा चलने से तापमान में कमी आ गई है। गुरुवार शाम को ही बादल छा गए थे लेकिन बारिश नहीं हुई। शहर के एक-दो स्थानों पर शाम को हल्की बूंदाबांदी हुई थी। शहर के मौसम में मोरनी और रायपुररानी इलाके में हुई बारिश का असर पड़ा और यहां भी ठंडी हवा चलने लगी।

माैसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी में नमी के साथ पूर्व की तरफ से आने वाली हवाओं चलना शुरू हाे गई हैं। इसके चलते शुक्रवार-शनिवार काे एक वेदर सिस्टम डेवलप हाे रहा है। इस दाैरान तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी भी हाे सकती है। इसके बाद 11-12 जुलाई काे वेदर सिस्टम मजबूत हाेने के साथ मानसून दाेबारा एक्टिव हाे जाएगा। इस दाैरान सामान्य या सामान्य से अधिक बारिश हाेने की संभावना है।

शहर में आज दिन का अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम 30 डिग्री रहने के आसार है। शनिवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम 28 डिग्री रह सकता है। रविवार को आकाश में बादल छा सकते है और बारिश भी हो सकती है। दिन में अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है।

खबरें और भी हैं...