• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Garba Dandiya Night, The Residents Of Chandigarh Danced A Lot In Colorful Traditional Clothes, Reached With The Daughter Of Former SSP Of Chandigarh.

आईपीएस से लेकर शहरवासियों ने खूब उठाया लुफ्त:गरबा डांडिया नाइट में रंग बिरंगी परम्परागत पोशाकों में खूब नाचे चंडीगढ़ वासी, चंडीगढ़ की पूर्व एसएसपी बेटी के साथ पहुंची

चंडीगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गरबा डांडिया नाइट में रंग बिरं - Dainik Bhaskar
गरबा डांडिया नाइट में रंग बिरं

गरबा और डांडिया करने वाले सिटी ब्यूटीफुल की जोड़ियों के लिए कुछ खास था। जी हां ऐसा इसलिए क्योंकि उनके बीच पहुंची थीं आईपीएस नीलांबरी जगदाले। सिटी की पूर्व एसएसपी यहां ट्रेडिशनल ड्रेस में थीं और जैसे ही कार्यक्रम अपनी परवान चढ़ा तो नीलांबरी भी अपनी बेटी के साथ यहां गरबा करने लगीं। इस दौरान उनके साथ गरबा करने की होड़ लग गई। मौका था चंडीगढ़ के पारा क्लब में आयोजित डांडिया गरबा नाइट का। इसमें कई परिवार आए थे। उन्होंने मुख्य अतिथि के साथ इस मौके को खूब एंज्वाय किया।

गरबा डांडिया नाइट में रंग बिरंगी परम्परागत पोशाकों में नाचते चंडीगढ़वासी
गरबा डांडिया नाइट में रंग बिरंगी परम्परागत पोशाकों में नाचते चंडीगढ़वासी

इसमें जाने माने समाज सेवी प्रदीप बंसल भी मौजूद रहे। चंडीगढ़ में नवरात्र के दौरान गरबा और डांडिया का ट्रेंड युवाओं पर छाया रहता है। ऐसे में कोविड के बाद पारा क्लब में एक अलग प्रकार की नाइट का आयोजन किया गया। चंडीगढ़ की पुर्व एसएसपी यहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि उनको गरबा काफी पसंद है। गौरतलब है कि नीलांबरी जगदाले महाराष्ट्र की हैं और महाराष्ट्र में गरबा और डांडिया का ट्रेंड जबरदस्त है। पारा क्लब में आयोजित इस गरबा डांडिया नाइट का आयोजन कोरियोग्राफर की देख रेख में किया गया। डांडिया गरबा नाइट की तैयारियां काफी दिनों से आयोजक समाज सेवी व वेडिंग प्लानर रितु गर्ग की देख रेख में चल रही थीं। सिटी की पांच जोड़ियां यहां पहुंची और थोड़ी रिहर्सल के बाद यहां डांडिया और गरबा में प्रतिभागिता की।

खबरें और भी हैं...