पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड:इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में लड़की ने लगाया फंदा, घरवालों का आरोप-मारपीट करते थे घर के मालिक

चंडीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित प्लॉट में नौकरानी ने फंदा लगा लिया। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फंदा लगाने वाली लड़की की पहचान कांसल निवासी 18 साल की अंजू के रूप में हुई है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

हालांकि, प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। इधर, लड़की के घरवालों ने थाने पहुंचकर आरोप लगाया कि जिस घर में वह काम करती थी, वहां के मालिक उसके साथ मारपीट करते थे। हालांकि, पुलिस की ओर से कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

अंजू जिनके घर में काम करती थी उनका नमक का कारोबार है और वे इंडस्ट्रियल एरिया स्थित प्लॉट में रहते हैं। मंगलवार सुबह मालिकों ने देखा कि अंजू ने पाइप के साथ बेड शीट की मदद से फंदा लगाया है। तुरंत सूचना पुलिस को दी।

मकान मालिकों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वे सोमवार रात को कहीं बाहर गए थे। देर रात 1 बजे घर लौटे। सुबह उठे तो पाया कि अंजू ने फंदा लगाया है। वहीं, अंजू के घरवाले भी पहुंचे। अंजू के पिता बिमलेश के मुताबिक उनकी बेटी के साथ मारपीट हुई थी।

वे बेटी को लेने के लिए बीते रविवार को प्लॉट में गए थे लेकिन मालिकों ने उसे भेजा नहीं। पुलिस ने शव को अस्पताल में रखवा दिया है और कोविड टेस्ट के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...