• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • In Sector 11, The Elderly Man Was Beaten Up With A Stick After Being Hit By A Stick On A Vehicle Worth 25 Lakhs, Abused, Police Arrested

पंचकूला में बुजुर्ग की पिटाई:सेक्टर-11 में गाड़ी को डंडा लगने पर डंडे से मारा; गालियां निकाली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक मनोज पुलिस हिरासत में। - Dainik Bhaskar
युवक मनोज पुलिस हिरासत में।

पंचकूला के सेक्टर-11 में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक युवक पंजाबी भाषा में बोलते हुए बुजुर्ग को डंडों से पीट रहा है और बुजुर्ग घुटनों के बल बैठकर माफी मांग रहा है। आरोपी युवक पीड़ित को इनोवा कार पर डंडा मारने के आरोप लगाकर पीटता है। साथ ही कह रहा है कि 25 लाख की गाड़ी की...., और गालियां देता है। किसी ने छत से आरोपी की वीडियो बना ली। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी की पहचान मनोज कुमार निवासी सेक्टर-11 के रूप में हुई।

वायरल वीडियो में आरोपी युवक उस बुजुर्ग को पीट रहा है और दो महिला व एक अन्य बुजुर्ग उसे मारपीट समझाते हैं। बुजुर्ग हाथ जोड़ रहा है कि शर्मा जी जानते हैं मुझे। बाऊ जी मैंने नहीं मारा डंडा। मैं यहीं पर रहता हूं, मैंने जानबूझकर डंडा नहीं मारा। डंडा लग गया। युवक गालियां निकाल रहा है। बुजुर्ग हाथ जोड़ रहा कि मेरी हालत खराब है। युवक चिल्लाता है कि चार दिन पहले गाड़ी ली। 25 लाख की गाड़ी की ऐसी तैसी कर दी। कुछ अन्य लोग आकर युवक को समझाते हैं। बुजुर्ग बार-बार माफी मांग रहा है। पैरों को हाथ लगाने की बात कहता है। दूसरे लोग मारपीट करने वाले युवक से कहते हैं कि तुम बुजुर्ग को मार दोगे। पीड़ित बुजुर्ग कहना है कि मेरी आंख खराब है। लोग इकट्ठे हो गए। आरोपी युवक को समझाकर भेजते हैं। कुछ ने पुलिस बुलाने की बात कही।

वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने पकड़ा

पंचकूला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने वायरल वीडियो में आरोपी की पहचान मनोज कुमार के रूप में की। पीड़ित ने शिकायत दी कि युवक ने तेजी से गाड़ी चलाई। इस कारण वह डर से गिर गया और युवक ने गाड़ी से उतरकर उससे मारपीट की।