पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:ट्राईसिटी में 751 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, 8 की मौत भी हुई

चंडीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दो गज की दूरी की धज्जियां...
  • पंचकूला में 216 मरीज, 4 की मौत, चंडीगढ़ में 347 तो मोहाली में 188 नए संक्रमित मिले

चंडीगढ़ में मंगलवार को 347 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें 202 पुरुष और 145 महिलाएं हैं। 9 सितंबर को 45 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी। वे मृत अवस्था में जीएमसीएच-32 लाए गए थे। उनका कोविड टेस्ट पाॅजिटिव पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि रिपोर्ट देरी से मिली। सबसे ज्यादा केस मलोया में पाए गए हैं, जहां पर 31 लोग पॉजिटिव हैं। सेक्टर-19 में 20, सेक्टर-37 और मौलीजागरां में 14-14 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं।

मंगलवार को 202 लोग ठीक होकर घर गए हैं। पीयू की एस्टेब्लिशमेंट ब्रांच में कोविड-19 पॉजिटिव का केस आने के कारण काम बीच में ही रुका हुआ है। मंगलवार को ब्रांच को बंद रखा गया। यूनिवर्सिटी ने सर्कुलर जारी कर दिया है कि जहां पर भी संभव हो, मुलाजिमों से वर्क फ्रॉम होम के जरिए काम लिया जाए। मुलाजिमों की संख्या कम से कम रखने के निर्देश जारी किए गए हैं। कंप्यूटर में माहिर मुलाजिम इस समय घर से काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक सिंडिकेट की ऑनलाइन मीटिंग के दौरान भी इस डिपार्टमेंट के मुलाजिम नहीं हैं, जो आमतौर पर मौजूद रहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें