भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 मैच:मोहाली स्टेडियम में सुरक्षा प्रबंध देखने पहुंचे DGP पंजाब और SSP; सख्ती बरतने के निर्देश

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के DGP गौरव यादव समेत, DIG गुरप्रीत सिंह भुल्लर एवं SSP विवेक शील सोनी मोहाली स्टेडियम में सुरक्षा का जायजा लेते हुए। - Dainik Bhaskar
पंजाब के DGP गौरव यादव समेत, DIG गुरप्रीत सिंह भुल्लर एवं SSP विवेक शील सोनी मोहाली स्टेडियम में सुरक्षा का जायजा लेते हुए।

IS बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में आज शाम होने वाले इंडिया-ऑस्ट्रेलिया T20 मैच में सुरक्षा को लेकर पंजाब पुलिस पूरी तरह कमर कसे हुए है। सुरक्षा प्रबंधों का जायजा खुद DGP गौरव यादव ले रहे हैं। आज सुबह DGP समेत DIG (रूपनगर रेंज) गुरप्रीत सिंह भुल्लर, मोहाली SSP विवेक शील सोनी सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने आए।

इस दौरान स्टेडियम और इसके आसपास सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को उचित निर्देश जारी किए गए। बता दें कि शाम को 7.30 बजे यह मैच शुरू होगा। दर्शकों की एंट्री शाम को ही शुरू हो जाएगी। हर दर्शक को चैकिंग के बाद ही स्टेडियम में एंट्री दी जाएगी। मैच के दौरान पुलिस का सुरक्षा घेरा स्टेडियम में बना रहेगा।

सुरक्षा के लिहाज से स्टेडियम में कुछ वस्तुओं को ले जाना निषेध होगा। बता दें कि स्टेडियम में 26,950 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है। कोरोना काल के 2 साल बाद इस स्टेडियम में इतना बड़ा मैच हो रहा है, जिसे लेकर दर्शक भी उत्साहित हैं और यही वजह है कि मैच की सारी टिकटें भी बिक चुकी हैं, स्टेडयिम हाउसफुल रहेगा।

बता दें कि मोहाली पंजाब का काफी संवेदनशील जिला है। बॉर्डर पर होने के चलते गैंगस्टर्स और आतंकियों के लिए वारदात को अंजाम देकर यहां से निकलना आसान है। गत 10 मई को मोहाली में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर RPG अटैक हो चुका है। ऐसे में खिलाड़ियों की सुरक्षा पंजाब पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई है।