PCA स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 मैच:आज से स्टूडेंट्स ID कार्ड दिखाएं और टिकट पाएं, ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरीकों से मिलेगी

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन T-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत मोहाली के PCA स्टेडियम से होगी। 20 सितंबर को पहला मैच यहीं होगा। आज से स्टेडियम के बाहर स्टूडेंट्स के लिए टिकट मिलनी शुरू हो गई हैं। स्टूडेंट्स को अपना स्कूल-कॉलेज का आइडेंटिटी कार्ड दिखाना होगा। उनके लिए 300 रुपए टिकट का रेट रखा गया है। हालांकि 10 हजार रुपए तक भी मैच की टिकट है।

बता दें कि रविवार को स्टूडेंट्स स्टेडियम में टिकट लेने पहुंचे थे, जबकि टिकट सोमवार से मिलनी थीं। क्वीन एलिजाबेथ के निधन के चलते राष्ट्रीय शोक​​​​​​ स्वरूप 11 सितंबर को टिकट की बिक्री रोकी गई थी। पहले 11 सितंबर की तारीख टिकट के लिए तय की गई थी। PCA स्टेडियम में 26,950 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है। यह एक वर्ल्ड क्लास स्टेडियम है और यहां कई इंटरनेशनल मैच हो चुके हैं।

स्टूडेंट्स टिकट को छोड़ स्टैंड के हिसाब से टिकट की बिक्री पेटीएम से ऑनलाइन हो रही है। सुबह 11 बजे से ऑनलाइन टिकटें मिलेंगी। 20 सितंबर को शाम 7.30 बजे मैच शुरू होगा। बता दें कि सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, नागपुर तथा तीसरा अंतिम मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में होगा। दोनों मैच भी शाम को 7.30 बजे शुरू होंगे।