पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय टीम अच्छी स्थिति में: कोथाजीत

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के डिफेंडर कोथाजीत सिंह का मानना है कि कोविड-19 महामारी के बीच अगस्त में खेल गतिविधियों को फिर से शुरू करने के बाद से टोक्यो ओलंपिक के लिए टीम अच्छी स्थिति में है। भारत के लिए 200 से अधिक मैच खेल चुके कोथाजीत ने आगे कहा कि भारतीय टीम सही समय पर मैदान पर लौटी है और प्रत्येक खेल गतिविधियों के सत्र के साथ आगे बढ़ रही है।

कोथाजीत ने कहा कि पिच पर वापस आना शानदार रहा। हमने पिछले दो महीनों में काफी सुधार देखा है और हम ओलंपिक के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हम सही समय पर पिच पर लौटे हैं और इसलिए पूरी तरह से अपने फॉर्म में लौटने के लिए हमारे पास पर्याप्त समय है। हम वास्तव में हॉकी इंडिया और साई का शुक्रगुजार हैं जिन्होंने त्वरित समय में सभी सुरक्षा उपाय किए ताकि हम ओलंपिक पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

भारतीय डिफेंडर ने कहा कि वे उन पहलुओं को जानते हैं, जिन पर उन्हें लगातार काम करने की जरूरत है ताकि भारतीय टीम में जगह बनाई जा सके। उन्होंने कहा कि टीम से बाहर होना कभी भी आसान नहीं होता है और इसलिए मैं भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए जितना संभव हो उतना कठिन काम करने के लिए दृढ़ हूं।

मैंने लॉकडाउन के दौरान अपने खेल का अच्छी तरह से विश्लेषण किया और मुझे अपने खेल के पहलुओं के बारे में पता है कि मुझे कहां काम करने की आवश्यकता है। 28 वर्षीय ने कोथाजीत ने कहा कि अगले कुछ महीने हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और ओलंपिक स्थगित होने के साथ ही हमारे पास अपने व्यक्तिगत और टीम के खेल को मजबूत करने का एक बड़ा अवसर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें