पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेक्टर-39 वेस्ट:तीन साल की बेटी को कार में लेकर जा रहे पिता पर इनोवा सवारों ने चलाई गोलियां, शीशे टूटे

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित ने पुलिस को बताया-साइड नहीं दी तो चार युवकों ने चलाई गोलियां, जांच शुरू

धनास लेक के पास कार में जा रहे एक पिता और तीन साल की बेटी पर इनोवा कार सवार युवकों ने गोली चला दी। पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और जांच की कि क्या वास्तव में गोली चली है। वहीं, पीड़ित इनोवा गाड़ी का नंबर नहीं नोट कर सका। उसने सिर्फ पुलिस को गाड़ी का रंग बताया है।  शिकायत के अनुसार धनास का रहने वाला विक्रम अपनी तीन साल की बेटी के साथ सेक्टर-39 वेस्ट में अपनी ससुराल गया था। वह रात को 10 बजे के आसपास अपनी कार से घर लौट रहा था। धनास लेक के पास पीछे से एक इनोवा कार आ रही थी। कार ड्राइवर कई बार उन्हें हॉर्न मार चुका था, लेकिन रोड छोटी होने के कारण वह उन्हें रास्ता नहीं दे पा रहा था।

इसके बाद इनोवा कार ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। इसके बाद धमाका हुआ और उनकी गाड़ी के दो शीशे टूट गए। उन्होंने कार रोक ली। थोड़ी दूर जाकर इनोवा कार भी रुक गई और चार लड़के नीचे उतरे। इसके बाद वह डर गया और कार भगा ली। इसके बाद पुलिस को फोन किया।

जहां वारदात हुई, वहां छाया रहता है अंधेरा
पुलिस देर रात तक एरिया में सर्च कर रही थी, ताकि कोई शैल मिल सके। फोरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। सारंगपुर थाना पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर ली थी। देर रात तक उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें