पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्शन:इंस्पेक्टर नीरज सरना एसएचओ मनीमाजरा के पद पर किए गए तैनात, जसविंदर कौर लाइन हाजिर

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जसविंदर कौर की जगह ट्रैफिक में तैनात इंस्पेक्टर नीरज सरना को एसएचओ मनीमाजरा के पद पर तैनात किया गया है।
  • सोमवार देर रात हुई सीबीआई रेड के बाद रिश्वत मांगने के आरोप लगने के बाद जसविंदर कौर को तुरंत प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया गया
  • पांच लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने एसएचओ जसविंदर कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया

मनीमाजरा थाने में सोमवार देर रात हुई सीबीआई रेड और एसएचओ मनीमाजरा थाना जसविंदर कौर के खिलाफ सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के बाद उन्हें एसएचओ पद से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया गया है। जसविंदर कौर की जगह ट्रैफिक में तैनात इंस्पेक्टर नीरज सरना को एसएचओ मनीमाजरा के पद पर तैनात किया गया है।

बता दें कि रिश्वत मांगने के आरोप लगने के बाद जसविंदर कौर को तुरंत प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया गया था। पांच लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने एसएचओ जसविंदर कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भगवान सिंह नाम के एक शख्स को सीबीआई ने सोमवार देर रात रिश्वत की पहली इंस्टालमेंट के रूप में एक लाख रुपए लेते हुए मोहाली के करीब से गिरफ्तार किया। 

इस कार्रवाई के बाद सीबीआई ने रात करीब 11 बजे  एसएचओ जसविंदर कौर के दफ्तर में सर्च शुरू की। इसके बाद सेक्टर-22 स्थित उनके घर पर सर्च शुरू की गई और मंगलवार सुबह 6 बजे दोनों जगहों को सील कर दिया गया। मंगलवार दोपहर जसविंदर कौर को सीबीआई कार्यालय में उपस्थित होने के लिए भी कहा गया है।

मनीमाजरा में रहने वाले गुरदीप सिंह ने सीबीआई को शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ आई शिकायत में उसे बचाने की एवज में एसएचओ जसविंदर कौर ने उससे पांच लाख रुपए की रिश्वत मांगी है। जसविंदर ने उसे बताया था कि उसके खिलाफ किसी ने नौकरी लगवाने के बदले में दस से 15 लाख रुपए मांगने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं भगवान सिंह ने पूछताछ में कबूल किया है कि वह एसएचओ जसविंदर कौर के कहने पर ही पैसे लेने के लिए आया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें