पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Jaswinder Kaur Gets Bail After 52 Days In Bribery Case; CBI Special Court Accepts Bail Plea On Bail Bond Of Rs 1 Lakh.

पांच लाख रिश्वत मामला:रिश्वत मामले में 52 दिनों बाद जसविंदर कौर को मिली जमानत; सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने एक लाख रुपए के बेल बॉन्ड पर जमानत अर्जी मंजूर की

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मनीमाजरा थाने की पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर के खिलाफ सीबीआई ने 29 जून को केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद सीबीआई ने उन्हें जांच के लिए बुलाया था, लेकिन वह फरार हो गई थी। वह कई दिनों तक फरार रहीं और फिर 25 जुलाई को जसविंदर ने सरेंडर कर दिया था। 
  • 25 जुलाई से बुड़ैल जेल में बंद थी जसविंदर कौर
  • इस मामले में उनके अलावा सीबीआई ने एक बिचौलिए भगवान सिंह को भी गिरफ्तार किया था

(रवि अटवाल).5 लाख रुपए की रिश्वत मामले में 52 दिनों से जेल में बंद चंडीगढ़ पुलिस की इंस्पेक्टर जसविंदर कौर को आखिरकार जमानत मिल गई। मंगलवार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी मंजूर कर दी। उन्हें एक लाख रुपए के बेल बॉन्ड पर जमानत दी गई है। इस मामले में उनके अलावा सीबीआई ने एक बिचौलिए भगवान सिंह को भी गिरफ्तार किया था। लेकिन उसे पहले ही जमानत मिल गई थी।

मनीमाजरा थाने की पूर्व एसएचओ जसविंदर कौर के खिलाफ सीबीआई ने 29 जून को केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद सीबीआई ने उन्हें जांच के लिए बुलाया था, लेकिन वह फरार हो गई थी। वह कई दिनों तक फरार रहीं और फिर 25 जुलाई को जसविंदर ने सरेंडर कर दिया था।

जसविंदर के वकील तरमिंदर सिंह ने कोर्ट में कहा कि वे पुलिस जांच में सहयोग कर रही हैं। उन्होंने अपने हैंडराइटिंग व वॉइस सैंपल भी दे दिए हैं। एडवोकेट तरमिंदर ने कहा कि जसविंदर कौर के खिलाफ गवाही देने वाला सीबीआई का गवाह कांस्टेबल सरबजीत सिंह शिकायतकर्ता गुरदीप सिंह का जानकार है। एडवोकेट तरमिंदर ने कहा कि केस का ट्रायल पूरा होने में वक्त लग सकता है, इसलिए जसविंदर को जमानत दी जानी चाहिए। दोनों पक्षों की बहस के बाद सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने जसविंदर को जमानत दे दी।

यह है मामला

मनीमाजरा निवासी गुरदीप सिंह ने सीबीआई को दी शिकायत में बताया था जसविंदर कौर ने उससे केस दर्ज न करने की एवज में 5 लाख रुपए मांगे हैं। जसविंदर ने गुरदीप से कहा था कि उसके खिलाफ रंधीर नाम के शख्स ने शिकायत दी है कि उसकी पत्नी को हरियाणा में ईटीओ लगवाने के लिए उसने 28 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। जसविंदर ने कहा कि या तो रंधीर के पैसे वापस दे वरना उसके खिलाफ पुलिस केस दर्ज करेगी। फिर जसविंदर कौर ने गुरदीप से केस दर्ज न करने के एवज में 5 लाख रुपए मांगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें