पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कंगना रनोट मुंबई रवाना:कमांडो से घिरीं कंगना सफेद साड़ी में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं, तेवर देख लोग पुकारने लगे 'झांसी की रानी'; मुस्कुरा दीं एक्ट्रेस

चंडीगढ़2 महीने पहले
कंगना जैसे ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें झांसी की रानी कहकर संबोधित किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने भी हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया।
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बुधवार सुबह हिमाचल से सड़क मार्ग के जरिए चंडीगढ़ पहुंचीं
  • चंडीगढ़ एयरपोर्ट से उन्हाेंने मुंबई के लिए उड़ान भरी, इससे पहले उनका कोविड टेस्ट भी हुआ
  • कंगना सुशांत केस में बयानबाजी से चर्चा में हैं, उन्हें इसे लेकर लगातार धमकियां मिल रहीं हैं

(लखवंत सिंह). बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बुधवार सुबह हिमाचल से मुंबई के लिए रवाना हुईं। मंडी जिले के भामला से एक्ट्रेस सड़क मार्ग से चंडीगढ़ के लिए निकलीं। पंजाब के कुराली में पंजाब पुलिस की जिप्सी कंगना के इंतजार में खड़ी थी। इस जिप्सी से उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट तक एस्कॉर्ट किया गया गया। एक्ट्रेस सुबह 11 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं।

कंगना को हिमाचल सरकार ने सिक्योरिटी दी है। केंद्र सरकार की ओर से भी उन्हें वाई सिक्योरिटी प्रदान की गई है। कमांडो से घिरीं और सफेद साड़ी पहने कंगना जैसे ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची तो वहां मौजूद लोग उन्हें झांसी की रानी कहकर पुकारने लगे। इस पर एक्ट्रेस मुस्कुरा दीं और हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया।

एयरपोर्ट पर कंगना की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकरार दिखी। भीड़ का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्हें एयरपोर्ट में डिपार्चर की बजाए अराइवल गेट से अंदर ले जाया गया। इस दौरान मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की।

मुंबई रवाना होने से पहले कंगना के कोविड टेस्ट किए गए थे। मंगलवार देर रात लिए गए सैंपल में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।
मुंबई रवाना होने से पहले कंगना के कोविड टेस्ट किए गए थे। मंगलवार देर रात लिए गए सैंपल में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

मुंबई रवाना होने से पहले कोविड टेस्ट हुआ
मुंबई रवाना होने से पहले कंगना के कोविड टेस्ट किए गए थे। मंगलवार देर रात लिए गए सैंपल में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि, सोमवार को भी कंगना का सैंपल कुल्लू में जांच के लिए लिया गया था।मंगलवार को मंडी में जांच में सैंपल फेल हो गया। इस वजह से मंडी में स्वास्थ्य विभाग को देर रात दोबारा एक्ट्रेस का सैंपल लेना पड़ा था। कंगना की बहन रंगोली और उनके पीए का सैंपल भी जांच में निगेटिव पाया गया। मंडी के सीएमओ डाॅ. देवेंद्र शर्मा ने कंगना की रिपोर्ट की पुष्टि की है।

चंडीगढ़ रवाना होने से पहले कंगना ने हमीरपुर जिले के कोठी एरिया में मंदिर में माथा टेका
चंडीगढ़ रवाना होने से पहले कंगना ने हमीरपुर जिले के कोठी एरिया में मंदिर में माथा टेका

सुशांत केस में बयानबाजी के बाद से मिल रहीं धमकियां

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनोट काफी चर्चा में हैं। वह सुशांत की मौत को लेकर बॉलीवुड और राजनीतिक हस्तियों पर लगातार निशाने साध रहीं हैं। इसे लेकर तरह-तरह के नए खुलासे कर रही हैं। साफ कहा जाए तो कंगना सुशांत की मौत के मामले को दबाने वालों के खिलाफ उठ खड़ी हुई हैं और मामले में न्याय की मांग पर अड़ी हैं। एक्ट्रेस के इस रुख से उनके कई दुश्मन भी बन गए हैं। यहां तक कि उन्हें धमकियां मिल रहीं हैं। उन्हें मुंबई न आने तक का कह दिया गया। कंगना का कहना है कि वे हमेशा सच के साथ खड़ी रहेंगी। वह न डरी हैं और न ही डरेंगी।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना की सिक्योरिटी की गाड़ियां।
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना की सिक्योरिटी की गाड़ियां।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें