• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Kejriwal's 'Regional Connect', Released A Video In Punjabi And Said Congress, BJP And Akali Are Abusing Me, They Looted The Treasure Of Punjab

केजरीवाल का 'रीजनल कनेक्ट':पंजाबी में वीडियो जारी कर कहा- कांग्रेस, BJP और अकाली मुझे गालियां दे रहे, पंजाब का खजाना इन्होंने ही लूटा

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में लोगों के मिजाज को भांपते हुए अब आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 'रीजनल कनेक्ट' शुरू कर दिया है। रविवार को उन्होंने पंजाबी में वीडियो जारी किया। केजरीवाल ने पंजाबी में कहा कि मैंने महिलाओं को एक हजार रुपए देने का ऐलान किया। उससे महिलाएं तो खुश हैं लेकिन कांग्रेस, अकाली और BJP वाले मुझे गालियां दे रहे हैं। पंजाब का खजाना इन नेताओं ने ही लूटा है। मैं इस लूट को बंद करूंगा।

2017 में चुनाव के दौरान केजरीवाल दस्तार पहनकर भी प्रचार करते रहे।
2017 में चुनाव के दौरान केजरीवाल दस्तार पहनकर भी प्रचार करते रहे।

मेरे ऐलान से महिलाएं खुश
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले मैंने ऐलान किया था कि पंजाब में हमें सरकार बनाने का मौका दो। सरकार बनने पर 18 साल से बड़ी उम्र की हर बेटी, बहन और मां को हर महीने एक हजार रुपए देंगे। मुझे इतने फोन आ रहे हैं। महिलाएं बहुत खुश हैं। अगर मैं एक बेटी को उसके कॉलेज की फीस भरने के लिए एक हजार रुपए दे रहा तो यह कहते हैं कि सरकार कंगाल हो जाएगी। सरकारी खजाना तो इन सियासी नेताओं ने ही खाली किया है।

केजरीवाल ने पंजाब में करीब एक करोड़ महिला मतदाताओं पर दांव खेला है।
केजरीवाल ने पंजाब में करीब एक करोड़ महिला मतदाताओं पर दांव खेला है।

केजरीवाल का इमोशनल दांव- अपनी दुआओं में याद रखना
केजरीवाल ने कहा कि आपसे बस एक विनती है कि अगली बार मंदिर या गुरुद्वारे जाओ तो सच्चे मन से मेरे लिए भी आशीर्वाद मांग लेना। हमें एक मौका चाहिए, उसके बाद पंजाब के लोग खुद तय कर लें कि उन्हें भविष्य में AAP की सरकार चाहिए या नहीं।

बाहरी का मुद्दा बन रहा, इसलिए केजरीवाल का 'पंजाबी वर्जन'
अरविंद केजरीवाल को लेकर कांग्रेस और अकाली दल बाहरी नेताओं का मुद्दा बना रही थी। पिछली बार भी आप को इससे बड़ा झटका लगा था। मोहाली में आप वर्करों ने फिर यह बात उठाई। जिसके बाद केजरीवाल ने पंजाबी में वीडियो जारी करके पंजाबियों से जुड़ने की कोशिश की है।

खबरें और भी हैं...