ऑक्सीजन व रेमडेसिविर की कालाबाजारी:खन्ना ने कहा सरकार की नाकामी से हर रोज जा रही 100 से ज्यादा की जान

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व इंडियन रेडक्राॅस सोसायटी के राष्ट्रीय उप-चेयरमैन अविनाश राय खन्ना । - Dainik Bhaskar
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व इंडियन रेडक्राॅस सोसायटी के राष्ट्रीय उप-चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व इंडियन रेडक्राॅस सोसायटी के राष्ट्रीय उप-चेयरमैन अविनाश राय खन्ना व भाजपा पंजाब के पूर्व सचिव विनीत जोशी ने कहा है कि कोरोना के मोर्चे पर कैप्टन सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को दिए मांग पत्र में दोनों नेताओं ने आरोप लगाया कि अस्पतालों में डाॅक्टरों तथा नर्सिंग स्टाफ की बहुत ज्यादा कमी है।

ऑक्सीजन और जीवनरक्षक दवाइयां भी नहीं मिल रहीं। सरकार की नाकामी के कारण हर रोज सूबे में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। खन्ना ने राज्यपाल से मांग की है कि हालात से निपटने के लिए प्राइवेट प्रेक्टिस कर रहे एलोपेथी और आयुर्वेद डाॅक्टरों की सेवाएं कोरोना अस्पतालों में लगाई जाएं। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कालाबाजारी रोक मरीजों के इलाज में दिन-रात एक कर रहे डॉक्टरों की सुरक्षा पर भी सरकार ध्यान दे। खन्ना और विनीत जोशी ने कहा कि महामारी को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर अंकुश लगाकर सरकार शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करे। अफवाहों से लोगों में कई तरह की भ्रांतियां फैलती हैं।

खबरें और भी हैं...