• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Khap Representative Met Chandigarh DGP, Demanded To Complete The Investigation Soon And Arrest The Minister

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों का मामला:चंडीगढ़ के डीजीपी से मिले खाप प्रतिनिधि, जांच जल्द पूरी कर मंत्री को अरेस्ट करने की मांग रखी

चंडीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीजीपी से मुलाकात के बाद खाप सदस्य। - Dainik Bhaskar
डीजीपी से मुलाकात के बाद खाप सदस्य।

मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ का चंडीगढ़ में दर्ज केस में कार्रवाई की मांग को लेकर खाप प्रतिनिधियों ने यूटी के डीजीपी प्रवीर रंजन से मुलाकात की। उन्होंने जांच जल्द पूरी कर मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी। खाप प्रतिनिधियों ने डीजीपी से कहा कि मामले में किसी प्रकार का दबाव नहीं होना चाहिए, क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी आरोपों को अनर्गल बताते हुए बयान दे चुके हैं।

ऐसे में हरियाणा सरकार के दबाव में न आए। धनखड़ खाप से युद्धबीर धनखड़ ने बताया कि डीजीपी ने आश्वासन दिया है कि चंडीगढ़ पुलिस किसी के दबाव में नहीं आएगी। उन्होंने फिर कहा कि मंत्री को ध्वजारोहण नहीं करने देंगे। हमने सरकार से भी मांग की है कि वह मंत्री को ध्वजारोहण न करने दें।

डीजीपी ने दिया आश्वासन-न्याय मिलेगा
जूनियर महिला कोच के पिता ने कहा कि हमने डीजीपी से कहा है कि अभी तक चालान ही पेश नहीं किया गया है। मंत्री को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। सीएम जिस प्रकार बयान दे रहे हैं, उससे जांच भी प्रभावित होती है। इनके एमपी व अन्य सीनियर नेता भी उलटे बयान दे रहे हैं, जिससे जांच प्रभावित हो सकती है। उन्होंने बताया कि इस पर डीजीपी ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी अलग है। हम कोई गलती नहीं करेंगे। आप लोगों को न्याय मिलेगा।

खबरें और भी हैं...