पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या :प्रवासी मजदूर के मुंह पर हैंडपंप की हत्थी से वार कर कत्ल किया

मोहाली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली पुलिस को वाईपीएस चौक के पास एक युवक की लाश मिली।
  • मुंह पर कई बार हत्थी से वार किए गए ताकि पहचान मिटाई जा सके
Advertisement
Advertisement

मोहाली फेज-7 के वाईपीएस चौक पर एक मजदूर की खून से सनी लाश सुबह पुलिस को मिली है। शराब के ठेके के पास सुनसान स्थान पर हुए इस कत्ल की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया। पुलिस को लाश के पास से हैंडपंप की एक हत्थी मिली है । माना जा रहा है कि युवक के मुंह पर इस हत्थी से कई वार किए गए है।

पहचान मिटाने के लिए मुंह पर वार किए

पुलिस के अनुसार पहचान मिटाने के लिए केवल मुंह पर ही ज्यादा वार किए गए। मृतक की पहचान राजाराम के रूप में हुई है। वह कहां का रहने वाला था और क्या काम करता था उसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है। मृतक देखने में प्रवासी लग रहा है। एसएचओ रजनीश चौधरी ने बताया कि मृतक के पास ऐसी कोई चीज़ नहीं मिली है जिससे उसकी पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस ने शिनाख्त के लिए उसकी लाश सिविल अस्पताल फेज- 6 की मॉर्चरी में रखवा दी है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है ताकि ब्लाइंड कत्ल की गुत्थी को सुलझाया जा सके। वाईपीएस चौक के पास शराब का ठेका है और वहीं पर काफी संख्या में मजदूर जमा होते है और वहां बैठते है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement