• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Kinnar Complained Against SSP Vids, The Accused Raped By Forcibly Lifting Them In The Car, Also Accused Of Extortion By Showing Pistol

चंडीगढ़ में किन्नर के साथ गैंगरेप:CCTV कैमरे में कैद हुआ युवक, आरोपियों ने जबरन गाड़ी में उठाकर किया दुष्कर्म; पिस्टल दिखाकर उगाही का आरोप

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कमर में पिस्टल लगाता हुआ। - Dainik Bhaskar
आरोपी कमर में पिस्टल लगाता हुआ।

चंडीगढ़ में एक किन्नर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शहर की एक किन्नर ने चंडीगढ़ के सेक्टर-9 स्थित पुलिस मुख्यालय में एसएसपी विडों पर शिकायत देते हुए 4 लोगों पर गैंग रेप करने का गंभीर आरोप लगाए। साथ ही पिछले कई महीनों से मारपीट कर पिस्टल दिखा कर पैसे की उगाही का भी आरोप लगाया। मामले में अब पुलिस आगे की जांच शुरू करेगी।

वहीं किन्नर के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में संजीव उर्फ भूरा नामक युवक कैद हो गया। जिसमें वह वहां से जाते समय पिस्टल को अपनी कमर में लगाता नजर आ रहा है। शिकायत के बाद पीड़ित किन्नर ने चारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। फिर हाल इस पूरे मामले की पुलिस जांच करेगी। जिसके बाद साफ हो पाएगा कि इस मामले में कौन कितना सच्चा है और कौन झूठा?

एसएसपी विंडो पर दी शिकायत की कॉपी दिखाती पीड़ित किन्नर
एसएसपी विंडो पर दी शिकायत की कॉपी दिखाती पीड़ित किन्नर

पिस्टल दिखा डरा-धमका कर किन्नर से मंथली लेने का आरोप
बता दें कि चंडीगढ़ एसएसपी विंडो पर दी गई शिकायत में शिकायतकर्ता किन्नर ने बताया कि संजीव उसे पिस्टल दिखाकर उसके साथ मारपीट करता था। साथ ही वह उसे पिस्टल की नोक पर डरा-धमकाकर उससे पिछले काफी समय से बधाई के पैसों में से आधा हिस्सा मंथली के रूप में लेता था। जिससे वह परेशान होकर यह शिकायत पुलिस को दी है।

अपने जानकार को देखने गई थी अस्पताल, वहां से जबरन गाड़ी में बैठाया
शिकायकर्ता ने अपनी दी शिकायत में बताया है कि वह सेक्टर-16 के सरकारी अस्पताल में अपने किसी जानकार को देखने के लिए गई थी। वहां पर भूरा और उसके साथियों ने उसके साथ बदसलूकी करने लगे। जिससे डरकर वह अस्पताल से भाग कर बाहर निकल गई। बावजूद भूरा और उसके साथियों ने उसे जबरन वहां से उठाकर गाड़ी में लेकर फरार हो गए। गाड़ी में चारों ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया।

किन्नर के घर में पहुंचकर धमकाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद, जिनपर लग रहा है आरोप
किन्नर के घर में पहुंचकर धमकाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद, जिनपर लग रहा है आरोप

किन्नर के साथ-साथ चेलों को भी करते थे परेशान
किन्नर का कहना है कि भूरा और उसके साथी जब भी उसके घर पैसे लेने आते थे। अगर वह पैसे देने से मना करती थी तो उसके साथ मारपीट करते थे। साथ ही उसके साथ आए लोग उसके चेले को भी परेशान कर गाली गलौज करते थे। जिसका विरोध करने पर पिस्टल दिखाकर कहते थे कि मुंह मत खोलना, जान हर किसी को प्यारी होती है। उसके बाद वहां से चले जाते थे।

खबरें और भी हैं...