पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Light Clouds Covered In Chandigarh Since Morning, Today The Chances Of Rain Are Less, The Temperature May Reach 31 Degrees

चंडीगढ़ में बादलों और सूरज के बीच आंखमिचौली:दोपहर तक रहेगी धूप; शाम को बारिश के आसार, 31 डिग्री तक पहुंच सकता है तापमान

चंडीगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में आज हल्के बादल छाए हुए, गर्मी और उमस बढ़ी। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
शहर में आज हल्के बादल छाए हुए, गर्मी और उमस बढ़ी। फाइल फोटो

शहर में मानसून की तीन दिन पहले जमकर बारिश हुई थी उसके बाद बारिश कुछ इलाकों में ही पड़ रही है, जिससे तापमान और उमस बढ़ गई है। सुबह और रात के तापमान में दो से 3 डिग्री की कमी आई है। आज दिन में बारिश के आसार नहीं है शाम के बाद रात को बारिश हो सकती है, आज दोपहर को गर्मी का सामना करना पड़ सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार शहर में अभी भी मानसून एक्टिव है और आने वाले दिनों में बारिश होने की पूरी संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग की ओर से कई दिन पहले ही मानसून आने की बात बताई गई थी लेकिन उसके बाद बारिश आई नहीं। तीन दिन पहले पहली बारिश तो हुई उसके बाद कहीं-कहीं बारिश हो रही है। कम बारिश के चलते उमस और गर्मी बढ़ गई है। रात का तापमान कम हो गया है।

शहर में आज सुबह से तेज धूप निकली हुई है और हल्के बादल छाए हुए है। शहर में पिछले दो दिनों में बारिश तो हुई है लेकिन कहीं-कहीं बारिश होने से मानसून वाली बारिश की झलक नहीं मिली है। शहर में आज अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है।

शुक्रवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है और बारिश हो सकती है। शनिवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है।

खबरें और भी हैं...