• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Liquor Businessman Arvind Singla Owes 54 Crores To The Punjab Government, Is Currently In Jail For Cheating On His Brother

आरटीआई में खुलासा:शराब कारोबारी अरविंद सिंगला पर पंजाब सरकार की 54 करोड़ की देनदारी, अभी भाई से धोखाधड़ी के आरोप में जेल में हैं

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अरविंद सिंगला की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
अरविंद सिंगला की फाइल फोटो।

सेक्टर-37 की कोठी नंबर 340 को हड़पने और भाई से धोखाधड़ी के केस में जेल में बंद शराब कारोबारी अरविंद सिंगला ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दायर की है। उसकी अर्जी पर बुधवार को सुनवाई होगी। वह पिछले करीब 4 महीने से जेल में ही है। वहीं, अरविंद सिंगला से जुड़ा एक नया खुलासा सामने आया है।

वह पंजाब सरकार से भी करोड़ों की धोखाधड़ी कर चुका है। उस पर पंजाब सरकार का 54.53 करोड़ रुपए बकाया है। सिंगला के पंजाब के कई जिलों में शराब के ठेके हैं। एक आरटीआई से मिली जानकारी के मुताबिक सिंगला पर बरनाला और संगरूर में शराब के ठेकों का 54.53 करोड़ रुपए एक्साइज एरियर बकाया है।

वहीं, 5 साल पहले संगरूर के असिस्टेंट एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर ने जीरकपुर के तहसीलदार को एक लेटर लिखा था और कहा था कि उसकी जीरकपुर में जो प्रॉपर्टी है उसकी ट्रांसफर से पहले संगरूर के एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट से सहमति ली जाए। सिंगला के खिलाफ मार्च में पुलिस ने विवादित कोठी को कब्जाने और धोखे से बेचने के मामले में केस दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...