पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से सुरक्षा:पीजीआई की वेलफेयर कैंटीन में लगी मशीन, एक घंटे में बनाएगी 1200 चपाती

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पीजीआई की वेलफेयर कैंटीन में ऑटोमैटिक चपाती मेकिंग मशीन का वीरवार को पीजीआई के डायरेक्टर प्रो. जगत राम ने उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ डिप्टी डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन कुमार गौरव धवन और फाइनेंशियल एडवाइजर कुमार अभय भी मौजूद थे।    करीब 6 लाख रुपए की यह मशीन एक फ्रंटियर एग्रोटेक कंपनी ने डोनेट की है। यह मशीन एक घंटे में 1000 से 1200 चपाती तैयार करेगी। इसका फायदा यह होगा चपाती बनाते समय इसमें किसी भी व्यक्ति का हाथ नहीं लगेगा। इस मौके पर कंपनी के एमडी ने वेलफेयर केंटीन के प्रयासों की सराहना की।

साथ पीजीआई द्वारा कोविड-19 डेडिकेटेड हॉस्पिटल एक्सटेंशन में मरीजों को दिए जा रहे हाईजीन फूड की भी प्रशंसा की। इस मौके पर सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर : एकेडमिक, वेलफेयर एंड हॉस्पिटालिटी: रजनीश आनंद ने केंटीन में बनाये जाने हाईजीन फूड के बारे में बताया। इस मौके पर डीन एकेडमिक प्रो. जीडी पुरी, प्रो. विपिन कोशल समेत अन्य आला अफसर मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement