पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Maloya Theft Took Place In Five Houses In A Single Night, Stole Mobile And Cash, Allegation The Police Changed The Complaint Of Theft Into A Missing

वारदात:मलोया- एक ही रात में पांच घरों में हुई चोरी, मोबाइल और कैश चुराया, आरोप- पुलिस ने गुमशुदगी में बदल दी चोरी की शिकायत

चंडीगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मलोया में चोरों ने एक साथ 5 घरों में सेंध लगाकर कैश और अन्य सामान चुरा लिया। छठे घर में चोरी करने में असफल रहे। चोरों ने एक घर से दो मोबाइल और पैसे चुराए। दूसरे घर से मोबाइल और 10 हजार चोरी किए। तीसरे घर से भी मोबाइल और पैसे चुराए।

वहीं चोरों ने सब्जी बेचने वाले के घर से 5 हजार रुपए चुराए। पांचवें मामले में चोरों ने घर से मोबाइल फोन और भगवान के गुल्लक से कैश चुराया। एक साथ पांच घरों में चोर घुस गए, इसके बारे में पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इसको लेकर पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल उठने लगे हैं।

लोगों ने मलोया पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दी तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उलटा शिकायत ही बदल दी। पुलिस ने चोरी की शिकायत को गुमशुदगी में बदल दिया। ऐसा इसलिए किया ताकि पुलिस पर कोई सवाल न उठा सके। जबकि चोरी की सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें चोर चोरी करते हुए साफ नजर आ रहे हैं उसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...