• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Minor Left From Pune, 13 People Looted To Reach Chandigarh, Now Pune Reached Pune With The Help Of Child Help Line

14 साल की नाबालिग से 13 लोगों ने किया दुष्कर्म:पुणे से मुंबई भागी पीड़िता को ऑटो वाले ने साथियों के साथ बनाया हवस का शिकार, बाद में टिकट काउंटर कर्मी ने भी लूटी आबरू; चंडीगढ़ पहुंची तो हुआ मामले का खुलासा

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

एक दोस्त के बहकावे में आकर अपने मां-बाप को छोड़कर घर से भाग मुंबई पहुंची 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ 13 लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता मंगलवार को किसी तरह से मुंबई से चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची। उसके साथ एक युवक भी था, जो मुंबई में ही उसके संपर्क में आया था। जीआरपी को उनपर शक हुआ, तो प्रोजेक्ट डारेक्टर चाइल्ड लाईन को इस बारे में सूचित किया गया। प्रोजेक्ट डारेक्टर चाइल्ड लाईन की डारेक्टर संगीता जंड ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग अपने साथ ले गईं।

टीम ने जब नाबालिग की काउंसलिंग की तो टीम के होश उड़ गए। पूछताछ में नाबालिग ने खुलासा किया कि वह पुणे में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। उसने किसी दोस्त के साथ घर से चंडीगढ़ आने का प्लान बनाया था। उसके दोस्त ने मुंबई रेलवे स्टेशन पर मिलने के लिए कहा था। लेकिन जब वह स्टेशन पर पहुंची, तो वहां पर उसका दोस्त नहीं मिला। जिसके बाद एक ऑटो चालक ने उससे कहा कि वह स्टेशन के बाहर चले, उसे उसके दोस्त बुला रहा है। ऑटो चालक उसे बाहर लेकर आया और पानी में कुछ नशीले पदार्थों को पिला दिया। इसके बाद वह उसे सुनसान जगह ले गया, जहां बारी-बारी से उसके साथ 12 लोगों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे मुंबई रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर तैनात कर्मी के पास छोड़ गए। आरोप है कि उस कर्मी ने भी कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकृत्य किया और उसे चंडीगढ़ की टिकट थमा दी। नाबालिग ने बताया कि मुंबई में उसका संपर्क एक युवक से हुआ, जिससे उसकी अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ मंगलवार को चंड़ीगढ़ पहुंची।

हवाई मार्ग से आई पुणे पुलिस की टीम, नाबालिग को लेकर लौटी
प्रोजेक्ट डारेक्टर चाइल्ड लाईन की डारेक्टर संगीता जंड ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि लड़की घर से भागी है। लेकिन जब उन्होंने मामले में नाबालिग की काउंसलिंग कि तो मामले में एक के बाद एक खुलासा होता गया। इसके बाद उन्होंने पुणे पुलिस से मामले की जानकारी ली, तो पता चला कि वहां पर उक्त लड़की के गुमशुदा होने का मामला दर्ज किया गया है। इसके बादसारी जानकारी पुणे पुलिस को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुणे पुलिस की टीम हवाई मार्ग से आकर नाबालिग लड़की को अपने साथ मुंबई लेकर गई। पुणे पुलिस ने अक तक 8 लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। जबकि बाकि के आरोपी अभी मौके से फरार हैं।

स्टेशन पर टिकट काउंटर पर तैनात कर्मी ने भी किया रेप
संगीता जंड ने बताया कि नाबालिग लड़की ने पूछताछ में यह भी खुलासा किया कि स्टेशन पर तैनात टिकट काउंटर कर्मी ने भी उसे अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप किया। जिसे पुणे पुलिस पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कुछ लोग लड़की को कमरे में ले जाते दिखाई दे रहे थे।

खबरें और भी हैं...