पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखाधड़ी:चंडीगढ़ में केवाईसी अपडेट करने के बहाने अकाउंट से निकाले पैसे

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में दो अलग-अलग जगहों पर धोखाधड़ी हुई है। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में सेक्टर-38 की रहने वाली प्राकासिनी ने पुलिस को शिकायत दी है कि किसी अज्ञात शख्स ने उनके अकाउंट से 3 हजार 891 रुपए निकाल लिए। घटना 10 फरवरी की है जब प्राकासिनी के फोन नंबर पर एक मैसेज आया था कि वह अपनी केवाईसी अपडेट कर लें। एक फोन नंबर भी मैसेज में लिखा हुआ था। प्राकासिनी के फोन पर उसी नंबर से कॉल आया।

कॉलर ने उनसे क्विक स्पोर्ट सिस्टम डाउनलोड करने को बोला। इसके बाद उन्हें एक लिंक भेजा। इसके प्राकासिनी के पास एक आईडी आया जिसे उन्होंने कॉलर को बता दिया। उनके अकाउंट से नकदी निकल गई। दूसरे मामले में सेक्टर 38 के रहने वाले हरकमलप्रीत ने पुलिस को शिकायत दी है कि किसी ने उनके अकाउंट से 37 हजार 563 रुपए निकाल लिए है। हरकमलप्रीत का होटल का काम है। घटना 9 जून और 10 जून की है जब कई ट्रांजेक्शन में उनके अकाउंट से यह नकदी निकल गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें