कैप्टन परिवार पर कांग्रेस का एक्शन:सांसद पत्नी को भेजा शोकॉज नोटिस, पूछा- वह कांग्रेस के साथ या अमरिंदर के

चंडीगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस पार्टी ने पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के परिवार के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने कैप्टन की सांसद पत्नी परनीत कौर को शोकॉज नोटिस जारी किया है। जिसमें उनसे पूछा गया है कि वह कांग्रेस के साथ हैं या कैप्टन अमरिंदर सिंह के।

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी सांसद परनीत कौर को भेजा गया शोकॉज नोटिस।
कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी सांसद परनीत कौर को भेजा गया शोकॉज नोटिस।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बनाई है अपनी पंजाब लोग कांग्रेस पार्टी

कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी की तरफ से यह नोटिस जारी किया गया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ चुके हैं। वह अपनी नई पंजाब लोग कांग्रेस पार्टी बना चुके हैं। उनकी सांसद पत्नी परनीत कौर ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वह परिवार के साथ हैं।

वीडियो के बाद कांग्रेस का एक्शन

असल में परनीत कौर ने अभी तक कांग्रेस छोड़ने के बारे में कुछ नहीं कहा है। हालांकि कुछ दिन पहले उनकी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें पटियाला के मेयर और कैप्टन अमरिंदर सिंह बैठे हुए हैं। उसमें कैप्टन जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। उसके बाद परनीत कौर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिली थी, लेकिन इसे ही कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि माना और परनीत को नोटिस जारी कर दिया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी पत्नी सांसद परनीत कौर एक साथ मौजूद।
कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी पत्नी सांसद परनीत कौर एक साथ मौजूद।

परनीत कौर ने‌ यह दिया था बयान

कुछ दिन पहले परनीत कौर से जब इस बारे में पूछा गया था कि वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हैं या नहीं। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह परिवार के तौर पर कैप्टन के साथ हैं और सियासी तौर पर जल्द ही लोग देखेंगे।

सिद्धू ने कहा था- परनीत कैप्टन के साथ नहीं

इससे पहले पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसा था कि उनकी पत्नी सांसद परनीत कौर ही उनके साथ नहीं है। हालांकि जब कैप्टन के खिलाफ बगावत हुई थी तो परनीत कौर ने भी सिद्धू पर निशाना साधा था कि यह सारी साजिश सिद्धू की ही है।