अब भाजपा समर्थकों के तेवर आए सामने:पंजाब के डिप्टी सीएम सोनी को घेरा; 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने के बाद ही जाने दिया

चंडीगढ़4 महीने पहले
डिप्टी सीएम ओपी सोनी ने कार से बाहर निकलकर मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक के बाद भाजपा समर्थकों के तेवर नजर आए हैं। उन्होंने बुधवार को ही पंजाब के डिप्टी सीएम ओपी सोनी को फिरोजपुर में घेर लिया। जहां उनसे मोदी जिंदाबाद के नारे लगवाए गए। इसके बाद ही उनकी गाड़ी को आगे जाने दिया गया। सोनी फिरोजपुर में सीएम चरणजीत चन्नी की गैरहाजिरी में पीएम मोदी का उद्घाटन कार्यक्रम अटैंड करने के लिए जा रहे थे।

भाजपा समर्थकों के घेरने के बाद डिप्टी सीएम सोनी को बाहर निकलना पड़ा
भाजपा समर्थकों के घेरने के बाद डिप्टी सीएम सोनी को बाहर निकलना पड़ा

यह दिखा वीडियो में

वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा समर्थकों ने डिप्टी सीएम ओपी सोनी की कार घेर रखी है। वहां पर पंजाब पुलिस भी तैनात है। इस दौरान डिप्टी सीएम ओपी सोनी अपनी कार से बाहर निकले। उन्होंने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद उनकी गाड़ी को आगे जाने दिया गया।

पंजाब पुलिस डिप्टी सीएम सोनी को भी भीड़ से नहीं बचा सकी
पंजाब पुलिस डिप्टी सीएम सोनी को भी भीड़ से नहीं बचा सकी

फिर दिखी पंजाब पुलिस की लापरवाही

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद अब डिप्टी सीएम ओपी सोनी की सुरक्षा में भी पंजाब पुलिस की लापरवाही सामने आई है। जिस जगह पर सोनी की कार को घेरा गया, वहां पर पंजाब पुलिस भी तैनात है। वह प्रदर्शनकारियों को हटाने में नाकाम दिखाई दे रही है।

रैली में जाने से रोकने के बाद भड़के भाजपा समर्थक

भाजपा की फिरोजपुर में चुनावी रैली थी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आना था। हालांकि भाजपा वर्करों की बसों को अमृतसर, जालंधर, फरीदकोट समेत पंजाब में कई जगहों पर रोक दिया गया। बसों से पोस्टर फाड़ दिए गए। कई जगहों पर हिंसक टकराव भी हुआ। जिसके बाद भाजपा समर्थक भी भड़क उठे और पंजाब पुलिस के खिलाफ गुस्सा दिखाने के लिए उन्होंने डिप्टी सीएम ओपी सोनी को घेर लिया।

खबरें और भी हैं...