ड्रग्स केस में सिद्धू का कैप्टन पर हमला:STF की रिपोर्ट खोलने पर रोक नहीं थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई; अब ले एक्शन सरकार

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवजोत सिद्धू - Dainik Bhaskar
नवजोत सिद्धू

पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने ड्रग्स केस में पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। सिद्धू ने कहा कि हाईकोर्ट में सीलबंद जमा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रिपोर्ट खोलने पर कोई रोक नहीं थी। इसके बावजूद कैप्टन और तत्कालीन एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ने कोई एक्शन नहीं लिया। दोनों ने आरोपियों को बचाने के लिए देरी की, इस पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए थी। सिद्धू ने नई सरकार को नसीहत दी कि वह इस पर कार्रवाई करे ताकि लोगों का भरोसा फिर से सरकार पर कायम किया जा सके।

हाईकोर्ट में नए AG ने किया था दावा
सोमवार को हाईकोर्ट में हुई सुनवाई में नए एडवोकेट जनरल डीएस पटवालिया ने कहा था कि STF रिपोर्ट खोलने पर कोई रोक नहीं है। इसको लेकर पंजाब सरकार को फटकार भी लगी कि HC ने उन्हें नहीं रोका तो सरकार ने कार्रवाई क्यों नहीं की। इस मामले की अगली सुनवाई 9 दिसंबर को होनी है।

पंजाब कांग्रेस में बढ़ा दिल्ली का दबदबा:सिद्धू नहीं होंगे 'वन मैन आर्मी'; चुनाव के लिए 22 जिला को-ओर्डिनेटर लगाए, जिला प्रधानों की नियुक्ति लटकाई

सिद्धू लगातार उठाते रहे मामला
सिद्धू लगातार ड्रग्स का मुद्दा उठाते रहे हैं। इसको लेकर वह कई बार सरकार से टकराते रहे। सिद्धू बार-बार कहते रहे कि रिपोर्ट खोलकर कार्रवाई करो। हालांकि चन्नी सरकार मामला HC में होने का तर्क देती रही। इसके बाद सिद्धू ने मरणव्रत पर बैठने तक की धमकी दे दी। हालांकि अब हाईकोर्ट में यह बात कबूलने के बाद चन्नी सरकार पर चुनाव आचार संहिता लगने से पहले रिपोर्ट खोलकर कार्रवाई का दबाव बढ़ गया है।

खबरें और भी हैं...