सिद्धू को पंजाब पुलिस के हवलदार का चैलेंज:मुझे दबका मारो, अगर माथे पर पसीने की एक भी बूंद आ गई तो आपके जूते में पानी पीऊंगा

चंडीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल संदीप सिंह ने इस अंदाज में सिद्धू को चुनौती दी - Dainik Bhaskar
पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल संदीप सिंह ने इस अंदाज में सिद्धू को चुनौती दी

थानेदार की पेंट गीली होने के पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिद्धू को अब पंजाब पुलिस के हवलदार ने चैलेंज किया है। अमृतसर के हवलदार संदीप सिंह ने कहा कि MLA तो छोड़ो, सिद्धू मुझे दबका मारे, अगर मेरे माथे पर पसीने की एक बूंद भी आ गई तो सिद्धू के जूते में पानी पीऊंगा।

इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस के DSP और जालंधर पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने भी सिद्धू के आपत्तिजनक बोल पर कड़ा विरोध जताया था। चंडीगढ़ के डीएसपी दिलशेर चंदेल ने तो सिद्धू को मानहानि का नोटिस भेज 21 दिन में माफी मांगने को कह चुके हैं।

कॉन्स्टेबल ने कहा - चुनाव में सबक सिखाऊंगा

अमृतसर पुलिस से कॉन्स्टेबल संदीप सिंह ने कहा कि मैं 10 साल पहले मैं आपकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और 5 साल पहले नवजोत सिद्धू को वोट दी थी। वह चाहते हैं कि सिद्धू मुख्यमंत्री बनें लेकिन आपके बयान ने मुझे हर्ट किया है। संदीप ने कहा कि पुलिस सिद्धू की सिक्योरिटी करती है। सिद्धू बदले में जो कह रहे, वह उन्हें शोभा नहीं देता। संदीप ने कहा कि आपके मुकाबले में ताकत के तौर पर कमजोर हूं लेकिन मैं आपकी इस बात का जवाब चुनाव में दूंगा। मैं अपने सब जानकार और रिश्तेदारों को कहूंगा कि इस बार सिद्धू को वोट नहीं देंगे।

नवजोत सिद्धू पर अमरिंदर ने भी निशाना साधा है
नवजोत सिद्धू पर अमरिंदर ने भी निशाना साधा है

अमरिंदर ने भी उठाए पुलिस के अपमान पर सवाल

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू के पुलिस पर दिए आपत्तिजनक बयान पर अब पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह भड़क उठे हैं। उन्होंने कहा कि 1700 पुलिस कर्मचारियों ने अपनी जिंदगी गंवाकर पंजाब को आतंकवाद के काले दौर से बाहर निकाला। यह दुखद है कि अब पंजाब कांग्रेस के नेता और खासकर प्रधान वर्दीवालों का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्हें अपमानित किया जा रहा है।

कैप्टन ने कहा - पुलिस फोर्स का मनोबल गिरता है, गृहमंत्री को पता होना चाहिए

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि एक नेता को इज्जत पाने के लिए इज्जत देनी भी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के कहने पर पंजाब पुलिस के अफसरों का रोजाना ट्रांसफर किया जा रहा है। राज्य के गृह मंत्री (सुखजिंदर रंधावा) को जानना चाहिए कि इससे पुलिस फोर्स का मनोबल गिरता है।

यही नहीं, इससे यह भी संदेश जाता है कि कांग्रेस के नेताओं को पुलिस वालों पर कोई भरोसा नहीं। कैप्टन ने इंडियन मिलिट्री एकेडमी (IMA) के पुराने पदाधिकारी की बात भी कही कि जिस फोर्स को आप कमांड कर रहे हो, उनकी भलाई और सुरक्षा पहले आती है और आपका आराम बाद में। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को इसे समझना चाहिए।

सिद्धू ने इस अंदाज में सुल्तानपुर लोधी में MLA नवतेज चीमा के हक में आपत्तिजनक बात कही थी
सिद्धू ने इस अंदाज में सुल्तानपुर लोधी में MLA नवतेज चीमा के हक में आपत्तिजनक बात कही थी

यह है सिद्धू का विवादित बयान

नवजोत सिद्धू ने कुछ दिन पहले सुल्तानपुर लोधी में MLA नवतेज चीमा के बारे में कहा कि अगर वह एक खंगारा मारे तो थानेदार पेंट गीली कर देगा। इसको लेकर विवाद होने के बाद सिद्धू फिर बटाला रैली में कांग्रेस नेता अश्विनी शेखड़ी के बारे में भी यही बात कही। हालांकि सिद्धू इस पर सफाई दे रहे हैं कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...