पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Night Curfew Can Be Imposed Again In Cities Of Punjab, Chief Minister Gives Power To DC; Strict Instructions Given In View Of The Increasing Cases Of Corona.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संभलें, अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ:पंजाब के शहरों में फिर से लग सकता है नाइट कर्फ्यू, CM ने DC को दिए अधिकार

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रशासन को भी निर्देश दिए है कि सभी रेस्टोरेंट, मैरिज पैलेस पर विशेष नजर रखी जाएं।मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि सिनेमा हाल में गैदरिंग को लेकर 1 मार्च को फैसला लिया जाएगा। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रशासन को भी निर्देश दिए है कि सभी रेस्टोरेंट, मैरिज पैलेस पर विशेष नजर रखी जाएं।मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि सिनेमा हाल में गैदरिंग को लेकर 1 मार्च को फैसला लिया जाएगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सख्त निर्देश जारी किए है। मंगलवार को हुई एक बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने यह निर्देश दिए है कि 1 मार्च से इनडोर फंक्शन्स के दौरान अधिक से अधिक 100 तथा आउटडोर में 200 तक मेहमान ही शामिल हो सकते है। इसके साथ ही 1 दिन में कोरोना टेस्ट की संख्या 30 हजार तक करने के निर्देश भी मुख्यमंत्री ने जारी किए है।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने राज्य में बढ़ते केसों को देखते हुए अलग-अलग जिलों के DC को निर्देश दिए है कि जरूरत के अनुसार वह नाइट कर्फ्यू लगा सकते है। खासकर माइक्रो कंटेनमेंट जोन व्यवस्था को लागू करने के लिए कहा गया है। मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रशासन को भी निर्देश दिए है कि सभी रेस्टोरेंट, मैरिज पैलेस पर विशेष नजर रखी जाएं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि सिनेमा हाल में गैदरिंग को लेकर 1 मार्च को फैसला लिया जाएगा।

उन्होंने प्राइवेट दफ्तरों तथा रेस्टोरेंट में स्टाफ के कोरोना टेस्ट को लेकर भी डिस्पले करने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में रहने वाले कम से कम 15 लोगों को टेस्ट के दायरे में शामिल करने को कहा है। उन्होंने पुलिस फोर्स को हिदायत की कि वह मास्क पहनने को सख़्ती से लागू करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें