• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Now AAP MLA Has Also Spilled Pakistan's Love, Kultar Sandhwan Said Children Of Politicians Are Not Martyred On The Border, Chadha Criticized Sidhu

केजरीवाल के दौरे से पहले आप MLA का पाक प्रेम:कुलतार संधवां बोले- नफरत की राजनीति न हो, व्यापार खोलने से आएगी भारत-पाकिस्तान की खुशहाली

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आप विधायक कुलतार संधवां - Dainik Bhaskar
आप विधायक कुलतार संधवां

नवजोत सिद्धू के पाक PM इमरान खान को बड़ा भाई कहने से मचे विवाद में पंजाब के आम आदमी पार्टी (AAP) कुलतार संधवां भी कूद पड़े हैं। पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के दौरे से पहले उन्होंने कहा कि हमें नफरत की राजनीति नहीं करनी चाहिए। दोनों देशों के बीच व्यापार खुले तो भारत और पाकिस्तान में खुशहाली आएगी।

संधवां की बात इसलिए भी अहम है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही आप के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्‌ढा ने सिद्धू की आलोचना की थी। उन्होंने इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर देश और पंजाब के लिहाज से कांग्रेस और सिद्धू के पाक प्रेम को लेकर चिंता जताई थी।

कुलतार संधवां की सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट।
कुलतार संधवां की सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट।

सरहद पर नेताओं के बच्चे शहीद नहीं होते
MLA कुलतार संधवां ने कहा कि भारत और पाकिस्तान का हर इंसाफ पसंद नागरिक चाहता है कि दोनों देशों में नफरत की दीवार टूटे, ताकि दोनों जगह व्यापार के जरिए खुशहाली आ सके। सरहदों पर तनाव घटे। नफरत की राजनीति की भेंट चढ़ने वाले हमारे फौजी आम घरों के बच्चे होते हैं। नफरत की आग फैलाकर शहीदों के ऊपर राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले नेताओं के नहीं।

फूलों से हुए स्वागत से गदगद सिद्धू ने पाक पीएम इमरान को बड़ा भाई बता दिया था।
फूलों से हुए स्वागत से गदगद सिद्धू ने पाक पीएम इमरान को बड़ा भाई बता दिया था।

सह प्रभारी चड्‌ढा ने कहा था- बॉर्डर खुले तो 4 गुना आतंकवाद भारत आएगा
राघव चड्‌ढा ने कहा था कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान सिद्धू का पाक प्रेम उमड़ रहा है। वह इमरान खान का महिमामंडन कर रहे हैं। पंजाब बॉर्डर स्टेट है। बीएसएफ रोजाना कई ड्रोन अटैक फेल करती है। रोजाना हेरोइन और हथियार पकड़ती है। पाकिस्तान पंजाब के जरिए देश में आतंकवादी, ड्रोन और नशा भेजता है। अगर पंजाब में सत्ताधारी नेता ही पाकिस्तान प्रेम में पड़ जाएंगे तो यह देश और पंजाब की सुरक्षा के लिए चिंता का विषय है। अगर व्यापार के लिए बॉर्डर खोलेंगे तो चार गुना हथियार, नशा और आतंकवादी भारत भेजे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...