पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण से बचाव:चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मरीजों की संख्या 241, रोजाना हो रही फ्री में जांच

चंडीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की जांच लगातार स्वास्थ्य विभाग की टीमें कर रही है। डेमो फोटो - Dainik Bhaskar
शहर में कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की जांच लगातार स्वास्थ्य विभाग की टीमें कर रही है। डेमो फोटो
  • शहर में 20295 तक पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या, 19727 मरीज ठीक हुए

शहर में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या में अब कमी आ रही है। इसी कारण अब शहर के अस्पतालों में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी है। शहर के अस्पतालों में आज तक 241 एक्टिव मरीज है। शहर में पिछले 24 घंटों के दौरान 703 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई जिसमें से 44 मरीज पॉजिटिव पाए गए।

ठीक हुए मरीजों को घर भेजा

शहर में आज तक 20295 मरीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। जबकि शहर के विभिन्न अस्पताल में एडमिट 31 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेज दिया गया। शहर में कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 19727 हो चुका है। शहर में अभी तक कोरोना संक्रमण से 327 मरीजों की मौत हो चुकी है।

मनीमाजरा में मरीज बढ़े

शहर के मनीमाजरा में फिर से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। रविवार को जहां पूरे शहर से 44 मरीज पॉजिटिव आए। उसमें 9 मरीज तो मनीमाजरा से पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा सेक्टर-9 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज पाए गए। यहां से 5 मरीज पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा सेक्टर-44 से तीन मरीज पॉजिटिव पाए गए। 44 पॉजिटिव मरीजों में 26 पुरुष और 16 महिलाएं पॉजिटिव पाई गईं। इसके अलावा शहर के अलग-अलग सेक्टरों से एक या दो पॉजिटिव मरीज पाए गए।

शहर में आज यहां फ्री में जांच

शहर के बस स्टैंड सेक्टर-17, सेक्टर-9, सेक्टर-33,रेलवे स्टेशन चंडीगढ़ और सेक्टर-26 का पुलिस अस्पताल में आज स्वास्थ्य विभाग की टीमें संदिग्ध मरीजों की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser