पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Old Driver Of The Owner Of The City's Famous Tent House Attempted To Rob His Land Rover Car With Friends, 5 Arrested.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की नाकाम कोशिश:शहर के मशहूर टेंट हाउस के मालिक के पुराने ड्राइवर ने दोस्तों के साथ की उसकी लैंड रोवर कार लूटने का प्रयास,5 गिरफ्तार

चंडीगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेंट पर कार ली फिर रेकी कर किया लूट का प्रयास, शोर मचाने पर भागे लुटेरे

चंडीगढ़ में चाकू की नोक पर कार लूटने में तो लुटेरे नाकाम रहे लेकिन कार मालिक से उनका पर्स जिसमें कुछ दस्तावेज और 8 हजार रुपए नकदी थी लेकर फरार हो गए। मामले में सेक्टर 11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में गिरोह का सरगना सेक्टर 30 स्थित मशहूर महाजन टेंट हाउस के मालिक का पूर्व ड्राइवर भी रह चुका है।

अब पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। आरोपियों की पहचान फेज 11 के रहने वाले 22 साल के जसबीर सिंह उर्फ रमन, पेक के रहने वाले 24 साल के संजय, ढ़कौली के रहने वाले 25 साल के वरुण उर्फ विक्की, बहलाना के रहने वाले 21 साल के मुल्तान खान उर्फ काका और पुराना ड्राइवर नयागांव के रहने वाले 27 साल के अमित के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपियों का पहले कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं हुआ है। पहली बार उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस उनसे पूछताछ कर चुकी है ।

मिली जानकारी के मुताबिक महाजन टेंट हाउस के मालिक सेक्टर 27 के रहने वाले तरुण महाजन का खुड्‌डा अलिशेर में लिटल फार्म नाम से फार्म हाउस है। घटना 7 जनवरी की है जब वह रोजाना की तरह अपने फार्म हाउस में आए हुए थे। वह शाम को 4 बजे वापिस घर जाने के लिए निकले तो इसी दौरान खुड्‌डा अलिशेर में फार्म हाउस के पास ही एक डस्टर कार उनकी कार के सामने आकर रुक गई। कार से एक युवक निकला और सीधा उनकी कार में ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठ गया।

उसने चाकू निकाला और बोला कि वह दरवाजा खोलकर बाहर निकल जाए। इतने में जब वह बाहर निकलने लगे तो एक अन्य युवक आया और उनकी जेब से पर्स निकाल लिया। इस पर तरुण ने धीरे से कार की चाबी निकाली और वह बाहर निकल गए। बाहर निकलते ही तरुण महाजन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर लुटेरे डर गए और मौके से फरार हो गए। तरुण ने कार का नंबर नोट कर लिया। घटना के बाद वह घबरा गए और फिर घर चले गए। इसके बाद उन्होने सेक्टर 11 थाना पुलिस को शिकायत दी।

ऐसे पकड़े गए आरोपी

पुलिस के पास कार का नंबर था। नंबर के आधार पर पुलिस इंडस्ट्रियल एरिया फेज 6 मोहाली पहुंची। यहां पर उन्हें मालिक मिला जिसने बताया कि मोहाली फेज 11 के रहने वाले जसबीर ने उनकी कार को 31 दिसंबर से लेकर 9 जनवरी तक किराए पर लिया था। इस पर पुलिस ने जसबीर को गिरफ्तार कर लिया।

पुराने ड्राइवर ने रची थी साजिश

पकड़े गए आरोपियों में ज्यादातर ड्राइवर हैं। सभी एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। अमित तरुण महाजन के पास बतौर ड्राइवर रह चुका है। वह जानता था कि तरुण कब कहां पर जाता है। उसने प्लानिंग तैयार की। फिर वह कार को लूटने के लिए पहुंचे। उनका मकसद कार को लूटने के बाद बेचना था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser