हरियाणा में सुपर स्पीड में कोरोना:दीपेंद्र हुड्‌डा कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी; प्रदेश में 552 नए केस, ओमिक्रॉन का कोई नया मरीज नहीं

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में कोरोना की स्पीड नए साल में और बढ़ती नजर आ रही है। एक जनवरी-शनिवार- को राज्य में कोरोना के 552 नए मरीज मिले। 31 दिसंबर को यह आंकड़ा 428 का था। शनिवार को आए नए केसों में आधे से ज्यादा अकेले गुरुग्राम से हैं। राहत की बात सिर्फ इतनी रही कि शनिवार को प्रदेश में ओमिक्रॉन वैरिएंट का कोई नया मरीज नहीं मिला।

शनिवार को कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्‌डा भी कोरोना की चपेट में आए गए। दीपेंद्र हुड्‌डा ने खुद ट्वीट करके बताया कि कोरोना के प्रारंभिक लक्षण दिखने के बाद उन्होंने खुद RT-PCR टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके अनुसार, डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। दीपेंद्र ने पिछले दिनों के दौरान उनके संपर्क में आए सभी साथियों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की।

अकेले गुरुग्राम में 298 केस

एक जनवरी को हरियाणा में कोरोना के जो 552 नए केस आए, उनमें से 298 अकेले गुरुग्राम में मिले। 31 दिसंबर को भी यहां 280 केस आए थे। शनिवार को 107 नए मरीजों के साथ फरीदाबाद दूसरे नंबर पर रहा। इन दोनों शहरों के अलावा अंबाला, सोनीपत और पंचकूला में भी कोरोना के नए केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। शनिवार को अंबाला में 32, सोनीपत में 31 और पंचकूला में 26 केस आए।

रोहतक में 12 तो पानीपत-झज्जर में 7-7 मरीज

शनिवार को रोहतक 12, पानीपत-झज्जर 7-7, करनाल-कुरुक्षेत्र 6-6, यमुनानगर 5, नूंह में 4 केस, हिसार में 3, चरखी दादरी में 2 और भिवानी, जींद, फतेहबाद, कैथल, पलवल और सिरसा में 1-1 मरीज मिला। महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी जिले में शनिवार को कोरोना का एक भी नया केस नहीं मिला।

तीसरे दिन ओमिक्रॉन का कोई नया केस नहीं

प्रदेश में शनिवार को कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट का कोई नया मरीज नहीं मिला। इससे पहले 31 दिसंबर को राज्य में ओमिक्रॉन के 26 नए मरीज मिले थे जिनमें से 16 अकेले गुरुग्राम से रहे। 30 दिसंबर को भी ओमिक्रॉन के 23 नए मरीज आए थे। हरियाणा में इस समय कोरोना के 1907 एक्टिव केस है। प्रदेश में रिकवरी रेट 98.45% और फेटलिटी रेट 1.30% है।

खबरें और भी हैं...