पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • On Behalf Of The Members Of The Bharatiya Mazdoor Sangh, There Will Be A Vigorous Demonstration Outside The Municipal Corporation Office For Their Demands.

चंडीगढ़ नगर निगम के बाहर विरोध प्रदर्शन आज:भारतीय मजदूर संघ के सदस्यों ने मांगों को लेकर नगर निगम कार्यालय के सामने रोष प्रदर्शन किया और उसके बाद एडीसी को मांत्र पत्र दिया

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय मजदूर संघ के सदस्यों ने एमसी कार्यालय के बाहर धरना देने के बाद एडीसी को मांगपत्र सौंपा। - Dainik Bhaskar
भारतीय मजदूर संघ के सदस्यों ने एमसी कार्यालय के बाहर धरना देने के बाद एडीसी को मांगपत्र सौंपा।

शहर में विभिन्न यूनियन के कर्मचारियों की ओर से अपनी मांगों काे लेकर रोजाना रोष प्रदर्शन किए जा रहे है। लंबित मांगों को लागू करवाने के लिए और भारत सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध करते हुए भारतीय मजदूर संघ चंडीगढ़ की ओर से आज नगर निगम के सामने विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि उनकी मांगाें को पूरा करने के लिए जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए।

भारतीय मजदूर संघ चंडीगढ़ की ओर से आज रोष प्रदर्शन करते हुए कहा कि चंडीगढ़ प्रशासन के सभी कर्मचारियों को 6वां पे-कमीशन को जल्द लागू किया जाए। सभी विभागों में खाली पड़े पदों को भरा जाए,पंजाब की तर्ज पर कर्मचारियों को पक्का किया जाए,सभी विभागों के कर्मचारियों को डीसी रेट दिया जाए,सरकारी विभागों का निजीकरण करना बंद किया जाए, कर्मचारियों काे बनती पद्दोन्नति दी जाए ,सीटीयू बसों के वर्कशॉप में वर्करों की भर्ती की जाए सहित कई अन्य मांगों को पूरा करने की मांग की।

यूनियन प्रधान मलकीत सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद कर्मचारियों को राहत देने की बजाय चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम उन्हें तंग करने का काम कर रहा है। उनकी मांगें कई वर्षों से लंबित पड़ी हैं, जिस पर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा।

खबरें और भी हैं...