पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • On Sunday, 141 New Cases Of Corona Infection Were Reported In The Trinity, 38 In Chandigarh, 58 In Panchkula And 45 In Mohali.

कोरोना संक्रमण:ट्राईसिटी में रविवार को कोरोना संक्रमण के 141 नए मामले सामने आए, चंडीगढ़ में 38, पंचकूला में 58 और मोहाली में 45 नए मरीज आए

चंडीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंचकूला में रविवार को कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए सेहत विभाग के कर्मचारी आए।
  • चंडीगढ़ में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज से पांचवीं मंजिल से छलांग लगाई, मौत
  • मोहाली में कोरोना पॉजिटिव कारण दो बुजुर्ग मरीजों की मौत
Advertisement
Advertisement

ट्राईसिटी में एक ओर जहां अनलॉक-3 में लोगों को घरों से निकलने और रात को सड़कों पर गाड़ियों में चलने की इजाजत मिल जाने से वे कोरोना संक्रमण प्रति ज्यादा लापरवाह हो गए है। रविवार को रक्षाबंधन के लिए खरीददारी करने वालों की मिठाई की दुकानों पर काफी संख्या में भीड़ लगी रही। लोगों के मन में कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर नियमों का पालन नहीं किया गया। रविवार काे चंडीगढ़ के विभिन्न इलाकों से 38 नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए है। शहर के एक सरकारी अस्पताल की पांचवीं मंजिल से एक काेरोना पॉजिटिव ने छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। वह सेक्टर-55 का रहने वाला था। इसके अलावा शहर के विभिन्न स्थानों से मामले सामने आए।

पंचकूला में आए 58 मामले

पंचकूला में रविवार को कोरोना वायरस के 58 मामले आए हैं। इसमें 23 मामले रामगढ़ के एक ही एरिया से कंफर्म हुए हैं। अभी तक पिंजौर कालका से सबसे ज्यादा मरीज आ रहे थे लेकिन अब रायपुर रानी बरवाला के साथ-साथ रामगढ़ एरिया से भी मरीज पॉजिटिव आने लगे हैं।रामगढ़ में 2 दिन पहले ही एक कोरोना संक्रमित मरीज़ की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा रामगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीज़ के परिवार व उसके संपर्क में आए गांव के अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसकी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि एक ही गांव में 23 लोग कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा रामगढ़ गांव में अन्य गांव वासियों का भी सैंपल अब कोरोना टेस्ट के लिए एकत्रित करने की प्रक्रिया में जुट गया है। शहर के अन्य स्थानों से अब तेजी से पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे है।

मोहाली में आज आए 45 मामले, दो कोरोना पॉजिटिव की मौत

मोहाली में रविवार को 45 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं जबकि दो और लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। इस बारे में सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज सेक्टर-69,बलौंगी,न्यू चंडीगढ़,सेक्टर-115,जीरकपुर,सोहाना,झंझेड़ी और बलटाना सहित कई इलाकों से पॉजिटिव मामले सामने आए है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले के कुराली में रहने वाले एक 62 साल के बुजुर्ग और सिंहपुरा के 63 साल के एक बुजुर्ग की मौत कोरोना संक्रमण कारण हो गई है। दोनों बुजुर्ग ब्लड प्रेशर और शुगर से पीड़ित थे। मोहाली जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 939 हो गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement