महिला से बदसलूकी का मामला:चंडीगढ़ में AAP महिला विंग रविवार को भाजपा दफ्तर का करेगी घेराव, महिला आयोग से पूछा- मामले का संज्ञान क्यों नहीं लिया ?

चंडीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ में इंसाफ की मांग को लेकर प्रदर्शन करती पीड़ित महिला व साथ में अन्य लोग। - Dainik Bhaskar
चंडीगढ़ में इंसाफ की मांग को लेकर प्रदर्शन करती पीड़ित महिला व साथ में अन्य लोग।

आम आदमी पार्टी पंजाब की महिला विंग की ओर से महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और हमलों की बढ़ती घटनाओं के विरोध में रविवार को शहर में में पंजाब भाजपा कार्यालय सेक्टर-33 का घेराव किया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी की महिला विंग पंजाब की अध्यक्ष राजविंदर कौर ने बताया कि अपने हितों के लिए शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रही महिला किसान नेता पर भारतीय जनता पार्टी के गुंडों द्वारा किए गए हमले तथा बदसलूकी,भाजपा नेताओं की महिला विरोधी मानसिकता को दर्शाती है।

प्रदेश अध्यक्ष राजविंदर कौर ने कहा कि महिलाओं पर भाजपा के गुंडों द्वारा किए जा रहे हमलों के संबंध में पंजाब भाजपा के प्रधान तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने भी चुपी साध ली है। वहीं पंजाब महिला आयोग की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए राजविंदर कौर ने पूछा कि आयोग भाजपा के गुंडों द्वारा महिलाओं पर हो रहे हमलों का स्वत: संज्ञान क्यों नहीं लेता?

आम आदमी पार्टी की महिला विंग पंजाब की अध्यक्ष राजविंदर कौर। फाइल फोटो
आम आदमी पार्टी की महिला विंग पंजाब की अध्यक्ष राजविंदर कौर। फाइल फोटो

उन्होंने कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा 'बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ' का नारा देते हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के गुंडे महिलाओं पर हमला और उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार भाजपा की घटिया सोच और दोहरी राजनीति का परिचय देता है। आप की महिला नेता ने कहा कि भाजपा की आपस में लड़ाने और जानबूझकर महिलाओं को निशाना बनाने की मानसिकता से पूरे समाज को सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के जमीर को जगाने तथा समाज को जागरूक करने के उद्देश्य से आप पंजाब की महिला विंग रविवार को पंजाब बीजेपी मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी।

खबरें और भी हैं...