पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:एक की मौत, 54 लोग संक्रमित मिले, 108 लोगों ने दी महामारी को मात, घर लौटे

चंडीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

शहर में कोरोना संक्रमण का स्तर कमजोर पड़ता जा रहा है। शनिवार को 54 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। यह तब है जब शहर में टेस्टिंग के लिए मोबाइल वैन जा रही हैं। शनिवार को 54 मरीजों के पाॅजिटिव पाए जाने के बाद शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 13582 हो गई। वहीं शुक्रवार को भी मात्र 55 मरीज पॉजिटिव पाए गए थे।

शनिवार को एक कोरोना पॉजिटिव ने दम तोड़ दिया, इसके साथ ही कोरोना से मौतों का आंकड़ा 207 पहुंच गया है। शहर में एक्टिव मरीजों की संख्या 915 हो गई है। वहीं, शनिवार को शहर की विभिन्न डिस्पेंसरी और कोविड केयर सेंटर धनवंतरी आयुर्वेदिक कॉलेज और क्वारेंटाइन केयर सेंटरों से 108 मरीज ठीक होकर अपने घरों को चले गए।

शहर में अब तक 12460 मरीज ठीक होकर अपने घराें को जा चुके हैं। शनिवार को 121 लोगों के सैंपल लिए गए। इनकी रिपोर्ट संभवत: रविवार को आ सकती है। शनिवार को भी मनीमाजरा से सबसे ज्यादा 8 केस आए। सेक्टर-27 में चार, सेक्टर-37 से भी चार, सेक्टर-44 से भी तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, शहर के अलग-अलग सेक्टरों से एक या दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

इस मरीज की हुई मौत...

डड्‌डूमाजरा का 63 साल का बुजुर्ग जो कि क्रॉनिक किडनी डिजीज से पीड़ित था। इसके अलावा वह टाइप-2 डायबिटीज से भी पीड़ित था। कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उसने गत शुक्रवार को पीजीआई में दम तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें