पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोठी मामला:अरविंद सिंगला के घर पुलिस की एक और रेड, फिर खाली हाथ

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेक्टर-37 की कोठी मामले में आरोपी है शराब ठेकेदार

सेक्टर-37 की विवादित कोठी के मामले को एक महीने होने का है, लेकिन अभी भी कई आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस फरार आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मामले में आरोपी शराब कारोबारी अरविंद सिंगला होली के दिन अपने घर पर परिवार को मिलने के लिए आया हुआ है। पुलिस ने छापा तो मारा, लेकिन सिंगला वहां नहीं मिला।

पुलिस सूत्रों की माने तो काफी देर तक पुलिस आरोपी के आने का इंतजार करती रही, लेकिन सिंगला आया ही नहीं। इसके बाद पुलिस खाली हाथ लौट गई। इस मामले में अभी भी शराब कारोबारी अरविंद सिंगला के अलावा, सौरभ गुप्ता, दलजीत ऊर्फ रुबल, शेखर, नकली राहुल मेहता बनने वाला मोहाली इंडस्ट्रियल एरिया फेज-9 का गुरप्रीत सिंह तथा खलेंद्र सिंह कादियां फरार हैं।

इनाम रखने के बाद सिर्फ एक ही फोन आया पुलिस के पास

पुलिस ने फरार आरोपियों को लेकर जगह जगह छापेमारी की है, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो एसआईटी ने इनाम घोषित किया। अरविंद सिंगला, सौरभ गुप्ता, खलेंद्र सिंह और गुरप्रीत सिंह ऊर्फ मनी के बारे में सूचना देने वाले को 50-50 हजार का इनाम देने की बात कही गई है। सूत्रों के अनुसार अभी तक किसी के बारे में भी कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। सिंगला के घर आने की सूचना भी सही नहीं मिली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें