पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Police Arrest Two Youths While Drinking Hookah In Chandigarh Restaurant, Register Case Against Owner, Sealed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती के आदेश:चंडीगढ़ में हुक्का सर्व करने पर पुलिस की कार्रवाई, रेस्टोरेंट सील; मालिक पर मामला दर्ज

चंडीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में हुक्का पिलाने पर रेस्टोरेंट पर पुलिस ने छापा मारा और उसे सील किया। - Dainik Bhaskar
शहर में हुक्का पिलाने पर रेस्टोरेंट पर पुलिस ने छापा मारा और उसे सील किया।
  • शहर में हुक्का पिलाने पर पूरी तरह से सख्ती की गई है, लाइसेंस कैंसिल भी हो सकते हैं

शहर के किसी भी रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाने को लेकर प्रशासन की ओर से सख्ती के आदेश दिए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ रेस्टोरेंट में प्रशासन के आदेशों को नकारते हुए हुक्का सर्व किया जा रहा है। रविवार देर शाम शहर के सेक्टर-26 के एक रेस्टोरेंट में हुक्का सर्व करने की जानकारी मिलने पर एसडीएम ईस्ट की ओर से कार्रवाई की गई और मामला दर्ज करवाया गया। इस रेस्टोरेंट को अगले 3 दिनों के लिए सील करने को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं।

हुक्का सर्व करने पर रेस्टोरेंट सील किया गया।
हुक्का सर्व करने पर रेस्टोरेंट सील किया गया।

प्रशासक के सख्त आदेश

शहर के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने हुक्का न पिलाने के सख्त आदेश जारी कर रखे है, लेकिन इसे कोई नहीं मान रहा। डिस्कोथेक संचालक इन आदेशों को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं। 30 दिसंबर को हुक्का पिलाने में पकड़े जाने के बाद एक बार फिर रात सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में हुक्का सर्व किया जा रहा था। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने क्लब में छापा मारकर चार हुक्के जब्त किए हैं।

पुलिस ने क्लब के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक्साइज डिपार्टमेंट ने तीन दिन के लिए इस क्लब को सील कर दिया है। लगातार पकड़े जाने पर क्लब का एक्साइज लाइसेंस भी सील किया जा सकता है। इससे पहले भी पुलिस 30 दिसंबर 2020 को इसी क्लब के मालिक पर हुक्का पिलाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस ने हुक्के भी बरामद किए।
पुलिस ने हुक्के भी बरामद किए।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस

शनिवार को सेक्टर-3 थाना प्रभारी शेर सिंह को सूचना मिली कि सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में हुक्का सर्व किया जा रहा है। थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ रेस्टोरेंट में गए तो स्टाफ ग्राहकों को हुक्का सर्व कर रहे थे। पुलिस टीम ने हुक्का सर्व करते हुए स्टाफ की वीडियो बनाकर हुक्के को जब्त किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser