चंडीगढ़ में देसी पिस्तौल लेकर घूम रहे 2 बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान किए काबू, वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे; आरोपियों के खिलाफ पहले भी दर्ज हैं केस

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी।

शहर में किसी बड़े वारदात को अंजाम देने के लिए कट्‌टा और कारतूस लेकर घूम रहे दो आरोपियों को पुलिस ने धनास स्थित कम्यूनिटी सेंटर के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सेक्टर-25 निवासी दीपक और सेक्टर-38 वेस्ट निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई है। आरोपी दीपक से कट्टा और संजीव से दो कारतूस बरामद हुए हैं। सारंगपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के निर्देशानुसार एसएचओ लखबीर सिंह के सुपरविजन में पुलिस की टीम मुल्लांपुर से तोगा लाइट पॉइंट की ओर पेट्रोलिंग कर रही थी। जैसे ही धनास के ईडब्ल्यूएस कालोनी वाले टर्न पर पहुंची कि सेंटर के सामने चंडीगढ़ नंबर की कार सवार 2 संदिग्ध आते नजर आए। पुलिसकर्मियों ने कार सवार आरोपियों को रुकने का इशारा किया। कार सवार दस्तावेज मांगने पर बहाने करने लगा। एसएचओ के निर्देशानुसार पुलिसकर्मियों की कार की तलाशी ली तो उनके पास से कट्टा और कारतूस बरामद हुए। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पहले भी दर्ज है आपराधिक मामले
पुलिस के अनुसार आरोपी दीपक पर 11 दिसंबर 2017 में मारपीट का केस सारंगपुर थाना पुलिस ने दर्ज किया था। वहीं, संजीव कुमार पर सेक्टर-11 थाने में अपहरण और मारपीट का केस दर्ज है। वहीं मलोया थाना पुलिस ने हत्या की कोशिश की धारा के तहत केस दर्ज किया हुआ है।

खबरें और भी हैं...