पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर पुलिस ने राजस्थान जाकर की कार्रवाई:11 किलो हेरोइन मामले में पुलिस ने दो और आरोपी किए गिरफ्तार

चंडीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

11 किलो हेरोइन की खेप मामले में पंजाब पुलिस ने मुख्य दोषी बीएसएफ सिपाही और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो बार नशे की खेपों से सरहद पार से भेजे गए हथियार भी बरामद किए हैं। मामले में अब तक 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जालंधर ग्रामीण पुलिस ने गंगानगर (राजस्थान) स्थित बीएसएफ के कंप्लेक्स से गिरफ्तार किए गए सिपाही बरिंदर सिंह के पास से एक 0.30 का विदेशी पिस्तौल, 1 बुलट मोटरसाइकिल और 745 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

पूछताछ के बाद आज दो अन्य मुलजिम बलकार सिंह बल्ली पुत्र गुरमेल सिंह निवासी श्रीकरनपुर गंगानगर और जगमोहन सिंह जग्गू निवासी गंगानगर को गिरफ्तार किया गया। एक अन्य तस्करी में .30 बोर की पिस्तौल और 8 लाख रुपए, एक वर्ना कार भी बलकार सिंह से बरामद की है। डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि बीएसएफ के सिपाही ने सरहद पार से नशे लाने और दोषियों के हवाले करने में भूमिका निभाई है। हवलदार बरिन्दर सिंह (बठिंडा) 14 -एस माझीवाला चौकी, करनपुर में तैनात था। उससे राजस्थान में बीएसएफ के क्षेत्र में साझे तौर पर पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें