पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कमजोर केस ने दिलाई अपराधी को राहत:पुलिस की कहानी कोर्ट में नहीं हुई साबित, कार लूट के मामले में आरोपी बरी

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार लूट के इस मामले में पुलिस के गवाहों के बयान आपस में नहीं मिले। वहीं, शिकायतकर्ता की गवाही के बाद पुलिस का केस और कमजोर हो गया। - Dainik Bhaskar
कार लूट के इस मामले में पुलिस के गवाहों के बयान आपस में नहीं मिले। वहीं, शिकायतकर्ता की गवाही के बाद पुलिस का केस और कमजोर हो गया।
  • गैंगस्टर योद्धा के खिलाफ चल रहे थे 10 मामले, तीसरे केस में हुआ बरी

पुलिस के कमजोर केस की बदौलत एक और केस में गैंगस्टर जोद्ध सिंह उर्फ योद्धा बरी हो गया। योद्धा के खिलाफ चोरी, लूट समेत 10 आपराधिक मामले चल रहे थे जिनमें से तीसरे केस में वह बरी हुआ है। एक केस में उसे 7 साल की सजा हो चुकी है। इस बार वह कार लूट के एक मामले में बरी हुआ है। हालांकि वह अभी जेल में ही है।

कार लूट के इस मामले में पुलिस के गवाहों के बयान आपस में नहीं मिले। वहीं, शिकायतकर्ता की गवाही के बाद पुलिस का केस और कमजोर हो गया। दरअसल, पुलिस के एक गवाह ने कोर्ट में कहा कि योद्धा को सेक्टर-39 के चौक पर नाका लगाकर गिरफ्तार किया था। उसके पास से लूट की कार और देसी कट्‌टा बरामद हुआ था और ये रिकवरी शिकायतकर्ता के सामने हुई थी। जबकि दूसरे ने कहा कि शिकायतकर्ता ने सीसीटीवी फुटेज से कार की पहचान की थी। वहीं, पुलिस ने केस दौरान लूट की कार और देसी कट्‌टे को कोर्ट में पेश ही नहीं किया।

ये था मामला
पुलिस ने शिवजोत इन्क्लेव खरड़ के रहने वाले राजदीप सिंह की शिकायत पर ये केस दर्ज किया था। राजदीप ने बताया था कि वह ओला टैक्सी चलाता था और 21 मार्च को वह सेक्टर-17 बस स्टैंड पर सवारी छोड़कर वापस जा रहा था। तभी फर्नीचर मार्केट चौक के पास एक स्विफ्ट कार ने उसकी कार को पीछे से टक्कर मारी। राजदीप ने गाड़ी रोक ली। तभी पीछे वाली कार से चार लड़के निकले और पिस्टल दिखाकर उसकी कार लूटकर ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें